UP के संभल में कैंटर-पिकअप की टक्‍कर, 8 लोगों की मौत, 11 घायल

बहजोई थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर लहरावन के पास देर रात यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिसमें मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप ये घायल हो गए.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 10:38 AM IST
UP के संभल में कैंटर-पिकअप की टक्‍कर, 8 लोगों की मौत, 11 घायल
संभल सड़क हादसे में आठ की मौत और 11 घायल. सांकेतिक तस्‍वीर.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 10:38 AM IST
उत्‍तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप ये घायल हो गए. बहजोई थाना इलाके में नेशनल हाइवे पर लहराबन के पास देर रात यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. मरने वालों में दो बच्‍चे और बाकी बड़े बताए जा रहे हैं. घायलाें को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर स्‍थानीय लोगों के साथ ही पुलिस प्रशासन पहुंच चुका है.

लग्‍न चढ़ाकर दूसरे गांव से लौट रहा था परिवार
बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सीएमएस डॉ. बीएल वेराटिया ने मौतों की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक गांव लहराबन का एक परिवार बदायूं के गांव चाचीपुर में आयशर कैंटर में सवार होकर लग्‍न चढ़ाने के लिए गया था. इस कैंटर में बच्‍चों सहित करीब 16 लोग सवार थे. देर रात करीब सवा दो बजे के आसपास लहरावन के मोड़ हाइवे पर कैंटर सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया.


Loading...

गांव में मची चीख-पुकार
इस हादसे में एक गांव के आठ लोगों के मारे जाने के बाद लहराबन गांव में चीख पुकार मच गई. स्‍थानीय लोग परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने के लिए पहुंचे. हालांकि एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत के बाद शादी का माहौल पूरी तरह मातम में बदल गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...