अपना शहर चुनें

States

संभल में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, सिपाही घायल, एक बदमाश गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद (Yamuna Prasad) ने बताया कि अल्लीपुर बुजुर्ग गांव के नजदीक पुलिस ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. तभी...

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के सम्भल (Sambhal) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बनियाठेर क्षेत्र (Baniyather Region) में पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश और एक सिपाही घायल हो गया है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि सोमवार रात बनियाठेर थाना क्षेत्र के अल्लीपुर बुजुर्ग गांव के नजदीक पुलिस ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. इस पर उन्होंने पुलिस पर गोली चलाई, जिसमें एक सिपाही मोछेंद्र कुमार घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि जवाब में पुलिस ने गोली चलाई जिसमें बिलाल नामक बदमाश घायल हो गया. उसे गिरफ्तार कर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिलाल का दूसरा साथी भाग गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बिलाल गोवंशीय पशुओं की तस्करी और गोकशी के मामले में रजपुरा थाने में वांछित था और उस पर लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.

नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर मुठभेड़ हुई थी
लॉकडाउन के दौरान भी उत्तर प्रदेश में आपराधिक मामले कम नहीं हो रहे हैं. बीते 2 अप्रैल को नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था. पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल दोनों बदमाशों के पास से लूटे हुए 6 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, अवैध हथियार तथा 6,600 रुपए नगद बरामद हुए थे. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया था कि 28 अप्रैल को देर रात बदमाशों ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट करके तीन मोबाइल फोन, नकदी आदि लूटा था.
हाई-वे पर लूटपाट करने आ रहे हैं


उन्होंने बताया था कि मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस को शनिवार देर रात को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करने आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू की.  वहां से दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे कुछ लोगों को शक होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन उन लोगों ने रुकने के बजाय गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

Lockdown में बोकारो ने मारी बाजी,मजदूरों को काम देने में प्रदेश में आया फर्स्ट

केरल से धनबाद पहुंचे 1175 मजदूरों का मलाल, बोले- 860 रुपये में कटाना पड़ा टिकट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज