अपना शहर चुनें

States

चीखती रही बेटी, बेबस मां को कमरे में बंद कर पिता करता रहा नाबालिग से रेप

पिता करते था नाबालिग बेटी से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)
पिता करते था नाबालिग बेटी से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने बताया कि पति उसे एक अलग कमरे में बंद कर बच्ची से रेप करता था. मामले का पता चलने पर ग्रामीणों ने आरोपी पिता की जमकर पिटाई कर डाली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
यूपी के संभल में एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता की मां ने पति की पूरी दरिंदगी बताई कि कैसे उसका पति उसे एक अलग कमरे में बंद कर अपनी बच्ची से रेप करता था. इसके बावजूद लाचार मां कुछ नहीं कर पाती थी. हालांकि, गांववालों को जब आरोपी शख्‍स की हरकतों का पता चला तो उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की. फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में है. उस पर पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है.

एक महीने से सौतेली बेटी से कर रहा था यौन शोषण

यह पूरा मामला यूपी के संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि एक शख्‍स अपनी 15 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ पिछले 1 माह से यौन शोषण कर रहा था. आरोप है कि जब उसकी पत्नी विरोध करती थी तो आरोपी महिला के साथ मारपीट करता और उसे कमरे में बंद कर बेटी के साथ मनमानी करता था. यही नहीं पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी देता था.



पत्नी ने शोर मचाया तो गांववालों ने जमकर पीटा
शुक्रवार को भी कलयुगी बाप ने अपनी बेटी से दुष्कर्म करने के लिए जोर जबरदस्ती शुरू कर दी थी. इस पर आरोपी की पत्नी ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर गांव के तमाम लोग इकट्ठा हो गए और बेटी के साथ हरकत करने वाले आरोपी पिता को चारपाई से बांधकर जमकर पीटा. इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को ग्रामीणों से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया. पुलिस पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए ले आई और उसका बयान दर्ज किया.

ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए आरोपी पिता को भी पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है. पुलिस रेप की पुष्टि करते हुए सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:

तीन तलाक: भड़के आजम, बोले- हम सिर्फ कुरान का समर्थन करते हैं

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जांच में दोषी पाए गए जेलर बर्खास्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज