लाइव टीवी

संभल: कोतवाल से बदसलूकी के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष सहित 50 के खिलाफ FIR

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 11:10 AM IST
संभल: कोतवाल से बदसलूकी के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष सहित 50 के खिलाफ FIR
संभल में प्रदर्शन के दौरान पुलिस से बदसलूकी मामले में सपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

कोतवाल अमित कुमार ने ये केस दर्ज कराया है. पुलिस ने जनपद में धारा 144 लागू होने की जानकारी दी गई, जिसके बाद भी फिरोज खान और उनके समर्थकों द्वारा तहसील परिसर में नारेबाजी करते रहे और अभद्र आचरण भी किया गया. मामले में सदर कोतवाली में धारा 188 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में सड़क के गड्ढों और बिजली की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वाले सपा जिला अध्यक्ष फिरोज खान और उनके करीब 50 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर कोतवाल से अभद्र आचरण का आरोप लगाया गया है. मामले में सदर कोतवाली में धारा 188 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है. कोतवाल अमित कुमार ने ये केस दर्ज कराया है. सदर कोतवाली के एसडीएम आफिस का ये मामला है.

एफआईआर के अनुसार फिरोज खान, जिलाअध्यक्ष सपा अपने करीब 40 से 50 समर्थकों के साथ पार्टी का झंडा लेकर बिना अनुमति तहसील परिसर के सामने बिजली की समस्या और सड़क के गड्ढों को लेकर नारेबाजी कर रहे थे. पुलिस ने जनपद में धारा 144 लागू होने की जानकारी दी गई, जिसके बाद भी फिरोज खान और उनके समर्थकों द्वारा तहसील परिसर में नारेबाजी करते रहे और अभद्र आचरण भी किया गया.

इनपुट: सुनील कुमार

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने पूर्व वीसी सहित कई अफसरों के खिलाफ अभियोग की दी मंजूरी

आगरा में अधिवक्ता के अपहरण से मचा हड़कंप, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर