अपना शहर चुनें

States

ट्यूबवेल में नहा रहे थे बच्चे तभी टूट कर गिरा बिजली का तार, करंट से चारों की मौत

जब तक एम्बुलेंस नहीं आई परिवार वालों ने जीवन की उम्मीद में बच्चों की मालिश कर उनके जमे रक्त में प्रवाह लाने की कोशिश की, पर कुछ नहीं हो सका.

  • Share this:
यूपी के संभल से दर्दनाक खबर आ रही है. भीषण गर्मी से बचने के लिए ट्यूबवेल की कुंडी में नहा रहे चार बच्चों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं. बताया जा रहा है कि नहाते समय पोल से बिजली का तार टूटकर कुंडी में आ गिरा, जिससे बच्चे झुलस गए.

आनन-फानन में परिजनों ने 108 नं को काल किया तो एम्बुलेंस  मौके पर नहीं पहुंची. लेकिन सूचना पर पुलिस मौके पर आई और बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही एसपी यमुना प्रसाद और सीओ संभल भी अस्पताल में पहुंचे.

ये पूरी घटना हयातनगर थाना के गांव पैंतिया की है. जहां गर्मी से बेहाल बच्चे ट्यूबवेल पर नहाने गए थे. तभी बिजली के पोल से तार टूट कर ट्यूबवेल की कुंडी में गिर गया. नहा रहे बच्चे इतने हाई वोल्टेज करंट से तुरंत झुलस गए. अस्पताल ले जाते ले जाते  ही चारों बच्चों ने दम तोड़ दिया.



इस घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है. अधिकारियों ने पीड़ित परिवारों को हिम्मत बंधाने का प्रयास किया. बाताया जा रहा है कि जब तक एम्बुलेंस नहीं आई परिवार वालों ने जीवन की उम्मीद में बच्चों की मालिश कर उनके जमे रक्त में प्रवाह लाने की कोशिश की, पर कुछ नहीं हो सका.
ये भी पढ़ें:

शहरों में 15 मिनट, देहात में 20 मिनट में पहुंचेगी एंबुलेंस

बेबस मां को कमरे में बंद कर पिता करता रहा नाबालिग से रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज