Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: संभल में छेड़छाड़ के आरोपी युवक की सरेराह पिटाई, युवतियों ने ऐसे सिखाया सबक

VIDEO: संभल में छेड़छाड़ के आरोपी युवक की सरेराह पिटाई, युवतियों ने ऐसे सिखाया सबक

Sambhal: आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Sambhal: आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Sambhal News: शहर के एक मोहल्ला निवासी एक लड़की अपनी सहेली के साथ रविवार की शाम को बाजार में खरीदारी करने गई थीं. कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर सब्जी मंडी के पास तीन-चार मनचलों ने युवतियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवतियों ने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो आरोपी उन्हें धमकाने लगे. युवतियों ने साहस दिखाया और आरोपियों को दौड़ा लिया. एक आरोपी को युवतियों ने पीछा कर पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    सुनील कुमार/ संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में शोहदों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर युवतियों से छेड़छाड़ (Molestation) करने लगे हैं. सब्जी मंडी के पास बाजार में खरीदारी करने पहुंची लड़कियों के साथ तीन-चार युवकों ने छेड़छाड़ की. पीड़ित लड़की और उसकी सहेली ने साहस दिखाया और पीछा किया तो आरोपी भागने लगे. पीछा कर एक आरोपी को साहसी युवतियों ने पकड़ लिया. युवतियों के साथ मौके पर लोगों ने आरोपी की धुनाई की और सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया. आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

    घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी की है. शहर के एक मोहल्ला निवासी एक लड़की अपनी सहेली के साथ रविवार की शाम को बाजार में खरीदारी करने गई थीं. कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर सब्जी मंडी के पास तीन-चार मनचलों ने युवतियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवतियों ने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो आरोपी उन्हें धमकाने लगे. युवतियों ने साहस दिखाया और आरोपियों को दौड़ा लिया. एक आरोपी को युवतियों ने पीछा कर पकड़ लिया.

    UP: वैदिक मंत्रोच्चार के बीच काशी में हुई मां अन्नपूर्णा की स्थापना, CM योगी ने की पूजा-अर्चना

    इस दौरान कई दुकानदार और राहगीर मौके पर आ गए और पकड़े गए आरोपी की युवतियों के साथ मिलकर धुनाई की. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. युवतियों ने पकड़ा गया आरोपी पुलिस को सौंप दिया. आरोपी युवक की पहचान फतेहउल्लागंज निवासी कलमुद्दीन के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

    Tags: CM Yogi, Crime against women, Sambhal News, Up crime news, UP police, Yogi government, संभल

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर