Home /News /uttar-pradesh /

gyanvapi mosque issue muslim scholar reaction on former bjp mla sangeet som statement

ज्ञानवापी: संगीत सोम के बयान पर बोले मौलाना- अपनी पार्टी की सियासत चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद कर देंगे

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम के धमकी भरे बयान पर संभल के मौलाना ने सख्त आपत्ति जताई है.

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम के धमकी भरे बयान पर संभल के मौलाना ने सख्त आपत्ति जताई है.

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम के धमकी भरे बयान को लेकर संभल के मौलाना मौहम्मद मियां ने कहा है कि ऐसे बयान से लोगों में नफरत फैलागी. उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते.

अधिक पढ़ें ...

संभल: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम के धमकी भरे बयान पर संभल के मौलाना ने सख्त आपत्ति जताई है. संभल के मौलाना मौहम्मद मियां ने कहा है कि अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते.

संगीत सोम के बयान पर मदरसा सिराज उल उलूम के प्रिंसपल मोहम्मद मियां ने कहा कि संगीत सोम जैसे लोगों के बयान से लोगों में नफरत फैलागी और मुल्क में फिरकापरस्ती की आग भड़केगी. इन लोगों की सियासत फिरकापरस्ती से चल रही है. इन्हें मुल्क से कोई दिलचस्पी और हमदर्दी नहीं है. ये लोग अपनी राजनीति और पार्टी को चमकाने को चमकाने के लिए ऐसी बयानबाजी करते हैं.

उन्होंने कहा कि देश की जनता भाईचारे के साथ रहना चाहती है. इन लोगों ने ऐसा माहौल पैदा कर दिया है कि लोगों के दिलों में नफरत भर गई है. इसकी वजह से आपसी झगड़े बढ़ रहे हैं. ऐसे बयानों से मुल्क नफरत की आग में जल जाएगा और मुल्क तबाह हो जाएगा. उन्होंने कहा, ‘अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते.’

आपको बताते चलें कि भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने मेरठ के ज्वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बेहद विवादास्पद और भड़काऊ बयान दिया था. इसके अलावा इस कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर करते हुए संगीत सोम के ट्विटर हैंडल से भी लिखा गया, ‘औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवा दी, 92 में बाबरी व 22 में ज्ञानवापी की बारी है. मुसलमान आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जिस मस्जिद को खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है.’ हालांकि सोम का यह हैंडल वेरिफाइड नहीं है.

Tags: Gyanvapi Mosque, Sambhal News, Sangeet Som

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर