लाइव टीवी

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, दूल्हे के भाई को लगी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2019, 11:37 AM IST

शादी में टीके की रस्म चल रही थी. तभी किसी ने हर्ष फायरिंग (Harsh firing) कर दी. गोली लगते ही दूल्हे का भाई घायल हो गया.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग (Harsh firing) की घटना सामने आई है. कहा जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दूल्हे के भाई को गोली लग गई. इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. युवक को घायल अवस्था में नजदीक के एक निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बीती रात संभल के गामा गांव से बारात हापुड़ के भीम नगर आई थी. राज फार्म हाउस में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. बारात में दूल्हे की चढ़त खत्म होने के बाद टीके की रस्म चल रही थी. इसी दौरान अमित नाम का युवक पिस्टल से फायरिंग करने लगा. फायरिंग करते समय युवक की पिस्टल से निकली गोली दूल्हे के भाई रूम सिंह के पैर में जा लगी.

मौके पर हड़कंप मच गया
गोली लगते मौके पर हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस को बिना सूचना दिए आनन-फानन में रूम सिंह को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना बाबूगढ़ पुलिस को दे दी. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- विपिन गिरी

ये भी पढ़ें- 

SBI जनसेवा केंद्र में लूट के बाद इस वारदात की फिराक में थे दो सगे भाई और फिर..
Loading...

अयोध्या फैसले से पहले अम्बेडकरनगर में बनाई गई आठ अस्थाई जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...