लाइव टीवी

5वीं बेटी पैदा होने की खबर सुन पति ने फोन पर ही महिला को दे दिया तीन तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 6:54 PM IST
5वीं बेटी पैदा होने की खबर सुन पति ने फोन पर ही महिला को दे दिया तीन तलाक
बेटे के चाहत में पत्नी को दिया तलाक

11 अक्टूबर (October) को विवाहिता ने मायके में एक और बेटी (Daughter) को जन्म दिया आरोप है कि इसकी जानकारी विवाहिता ने अपने पति को फोन पर दी तो वह फोन पर आगबबूला हो गया.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (sambhal) में एक बार फिर तीन तलाक का केस सामने आया है. आरोप है कि चार बेटियों के बाद एक और बेटी के पैदा होने पर शौहर ने फोन पर तीन बार तलाक (Triple Talaq) बोल दिया. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

11 साल पहले हुआ था निकाह
5वीं बेटी के पैदा होने पर महिला को तीन तलाक देने का पूरा मामला असमोली थाना क्षेत्र के गांव इक्टोरिया का है. जहां के निवासी खलील की बेटी का निकाह 11 साल पहले अमरोहा के थाना नौगांवा के गांव दाऊद सराय निवासी कामिल के साथ हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद दोनों के बीच विवाद होना शुरू हो गया. ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता का उत्पीड़न करने लगे. इस बीच विवाहिता के एक के बाद एक लगातार चार बेटियां पैदा हुईं.

फोन पर दिया तलाक

आरोप है कि बेटा पैदा नहीं होने पर आरोपी शौहर ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया. जिसके बाद विवाहिता अपने मायके में आकर रहने लगी. इस बीच पंचायतें भी हुईं लेकिन बात नहीं बनी. इस दौरान 11 अक्टूबर को विवाहिता ने मायके में एक और बेटी को जन्म दिया. आरोप है कि इसकी जानकारी विवाहिता ने अपने पति को फोन पर दी तो वह आगबबूला हो गया और पत्नी को फोन पर ही तलाक, तलाक, तलाक कह दिया.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
तीन तलाक मिलने के बाद पीड़ित महिला अपने पिता के साथ असमोली थाना पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तफ्तीश शुरू कर दी है.
Loading...

(सुनील कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:


सुनें कैसे महिमा चौधरी और अभिनेता असरानी ने डायलॉग बोलकर मांगे वोट


इंतजार कर रहे हैं कि सरकार कमलेश के मामले में क्या करती है: हिन्दू महासभा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...