अपना शहर चुनें

States

संभल: मोटी बीबी नहीं थी पसंद, भरी पंचायत में बोला तीन तलाक...

ट्रिपल तलाक (फाइल फोटो)
ट्रिपल तलाक (फाइल फोटो)

निकाह के पंद्रह दिनों के बाद उसके शौहर ने बीबी के मोटी होने के कारण घर से निकाल दिया. शौहर के घर से निकाले जाने के बाद युवती अपने मायके में ही रह रही थी.

  • Share this:
यूपी के संभल में शनिवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां शौहर ने बीबी के मोटी होने पर उससे भरी पंचायत में तलाक का फरमान सुना दिया. पंचायत ने निकाह में दिया गया सामान वापस करा दिया. इसके साथ ही पंचायत ने आरोपी शौहर पर तीन लाख रुपये का जुर्माना ठोंका है. तलाक के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है. फिलहाल इस मामले में जिले के सीओ केके. सरोज किसी भी घटना से इनकार कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक सरायतरीन के एक मोहल्ला निवासी युवती का निकाह डेढ़ साल पहले सरायतरीन में हुआ था. निकाह के पंद्रह दिनों के बाद उसके शौहर ने बीबी के मोटी होने के कारण घर से निकाल दिया. शौहर के घर से निकाले जाने के बाद युवती अपने मायके में ही रह रही थी. युवती के परिजनों ने युवक से विदा कराने को कहा लेकिन वह पत्नी को अपने घर रखने को तैयार नहीं हुआ.

वहीं मामले को निपटाने के लिए शुक्रवार को मोहल्ले में ही पंचायत बैठाई गई. पंचायत के दौरान दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए. दोपहर बाद तक चली पंचायत के बाद भी युवक अपनी बीवी को रखने को तैयार नहीं हुआ और भरी पंचायत में तलाक दे दिया. पंचायत में हुई तलाक की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.



(रिपोर्ट: सुनील/संभल)
ये भी पढ़ें:

जयमाल के दौरान 'दूल्हे' ने किया शादी से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक

Analysis: जानिए 'गोरखपुर' सीट बीजेपी के लिए कैसे बन गई सबसे उलझाऊ...

PHOTOS: काली रात को याद कर सिहर उठे पूर्वा एक्सप्रेस के यात्री, बोले- मौत से हुआ था सामना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज