संभल: नमाज पढ़ने के विरोध में सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 3:01 PM IST

खबर उत्तर प्रदेश के संभल जिले से है. यहां एक अजीब मामला देखने को मिला है. शहर में नमाज के विरोध में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
खबर उत्तर प्रदेश के संभल जिले से है. यहां एक अजीब मामला देखने को मिला है. शहर में नमाज के विरोध में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने का मामला सामने आया है. सदर कोतवाली के सूरजकुंड मंदिर के सामने सड़क पर हिंदुओं ने हनुमान चालीसा पढ़ी. सड़क पर नमाज के विरोध में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के पहुंचने के बाद यहां पर मौजूद विश्व शक्ति भारत के प्रदेश अध्यक्ष अक्षित अग्रवाल ने विवादित बयान दिया. अग्रवाल ने कहा कि सड़क पर नमाज बंद कराई जाए. क्या मस्जिद खत्म हो गई है जो सड़क पर नमाज पढ़ी जाती है या सभी मस्जिदें तुड़वा दी जाएं?

सड़क पर नमाज को उन्होंने हिंदुओं पर दबाव की राजनीति बताते हुए इसे तुरंत बंद करने की मांग की. अग्रवाल ने कहा कि सड़क पर नमाज के विरोध में वे भी सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. हालांकि बाद में हिंदूओं ने कोतवाल को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा.

(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें-

रीता बहुगुणा जोशी के घर जलाने के मामले में दो अफसरों के खिलाफ नहीं चलेगा केस

योगी सरकार ने देर रात किए 18 PCS अधिकारियों के किए तबादले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...