अपना शहर चुनें

States

लक्ष्मीकांत बाजपेई का हमला, वंदेमातरम का विरोध करने वाले कैसे लेंगे संविधान की शपथ

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लक्ष्मीकांत बाजपेई ने वंदेमातरम को लेकर संभल के गठबंधन प्रत्याशी डॉ. शफीकुर रहमान बर्क पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि वंतेमातरम का विरोध करने वाले यदि संसद में जीतकर गए तो वो भारत के संविधान के नाम पर शपथ कैसे लेंगे.

  • Share this:
बीजेपी नेता और यूपी प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने वंदेमातरम को लेकर संभल के गठबंधन प्रत्याशी डॉ. शफीकुर रहमान बर्क पर जवाबी हमला किया है. उन्होंने कहा है कि वंतेमातरम का विरोध करने वाले यदि संसद में जीतकर गए तो वो भारत के संविधान के नाम पर शपथ कैसे लेंगे. दरअसल डॉ. शफीकुर रहमान ने एक कार्यक्रम के दौरान वंदेमातरम का विरोध किया और इस इस्लाम विरोधी बताया. जिसके बाद राजनीति गलियारों में विवाद खड़ा हो गया. लक्ष्मीकांत बाजपेई ने जनता से अपील किया कि ऐसे लोगों को चुनाव नहीं जिताएं.

बता दें कि बीजेपी के पूर्व यूपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी कांत बाजपेई संभल में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम मैं भी चौकीदार में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं पूंछना चाहता हूं कि यदि वंदेमातरम का विरोध करने वाले भारत की संसद में गई तो सविंधान की शपथ कैसे लेंगे.

उन्होंने कहा कि संभल की जनता से मेरा अग्रह है कि जिसकी भारत के संविधान में आस्था हो वो वंदेमातरम कहने से परहेज करने वालों को धूल धूसरित करने का काम करना चाहिए और उनको चुनाव में जीतने नहीं देना चाहिए. उन्होंने इस दौरान एक नारा दिया कि देश बचाओ चोरों से,मोदी लाओ जोरों से. (रिपोर्ट- फरीद शम्सी)



ये भी पढ़ें: BJP नेता के बिगड़े बोल- जो तुम्हारे जूते साफ करते थे वो राज कर रहे हैं, पार्टी से बाहर
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज