होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Sambhal News: प्रेमिका की दूसरे से शादी तय होने पर सिरफिरे आशिक ने पहले युवती को मारा, फिर कर लिया सुसाइड

Sambhal News: प्रेमिका की दूसरे से शादी तय होने पर सिरफिरे आशिक ने पहले युवती को मारा, फिर कर लिया सुसाइड

घर में घुसकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट (File photo)

घर में घुसकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट (File photo)

एसपी (SP) चक्रेश मिश्रा का कहना है कि युवती पक्ष और युवक पक्ष का एक दूसरे पर हत्या का आरोप है. सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. एसपी के मुताबिक युवती के पिता और भाई को पूछताछ को थाने ले जाया गया है.

    संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले में दिल दहला लेने वाली घटना शुक्रवार को सामने आई है. यहां एक सिरफिरे प्रेमी (Lover) ने प्रेमिका (Girlfriend) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. जिससे उसकी भी मौत हो गई. हत्या की सूचना मिलने पर एएसपी व फोरेंसिक टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रेमी के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने प्रेमिका के भाई व पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से युवक तिलमिलाया हुआ था.

    घटना चंदौसी कोतवाली इलाके के गांव मिलक मौलागढ़ की है. जानकारी के अनुसार, चंदौसी के गांव मिलक मौलागढ़ निवासी शिवम (25) का पड़ोस की लड़की ममता (24) से पिछले 11 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार को भोर में युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया. वहां सुबह पांच बजे घर में मकान की दूसरी मंजिल के ऊपर जीने पर प्रेमिका के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी.

    कोरोना के नए वेरिएंट Delta Plus को लेकर उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट, सीएम योगी ने दिए निर्देश

    इसके बाद प्रेमी युवक का शव दूसरे मकान की छत पर पड़ा मिला। युवक के सीने में गोली लगी है और तमंचा पास में पड़ा मिला। युवती के परिजनों का शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने आत्मघाती घटना को अंजाम दिया है. एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि युवती पक्ष और युवक पक्ष का एक दूसरे पर हत्या का आरोप है. सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. एसपी के मुताबिक युवती के पिता और भाई को पूछताछ को थाने ले जाया गया है. (रिपोर्ट- सुनील कुमार)

    Tags: Love Story, Sambhal, Suicide Case, UP crime, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर