होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लाखों का माल समेट कर प्रेमी संग फरार हुई लुटेरी दुल्हन, फिल्मी है पूरी कहानी, पढ़िए...

लाखों का माल समेट कर प्रेमी संग फरार हुई लुटेरी दुल्हन, फिल्मी है पूरी कहानी, पढ़िए...

लुटेरी दुल्हन का हैरान करने वाला मामला संभल से सामने आया है.

लुटेरी दुल्हन का हैरान करने वाला मामला संभल से सामने आया है.

Robber Bride in Sambhal: लुटेरी दुल्हन का हैरान करने वाला मामला संभल शहर के मौहल्ला हल्लू सराय से सामने आया है. जहां बी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लुटेरी दुल्हन का हैरान करने वाला मामला संभल से सामने आया है.
दुल्हन ने पति से पहली बार दूध मंगाया उसमें नशीली गोलियां खिला दीं.
पति का आरोप है कि उसकी पत्नी 70 हजार रुपया कैश तथा लाखों के जेवर भी समेट ले गई.

रिपोर्ट- सुनील कुमार

संभल: कुछ साल पहले एक फिल्म आई थी… ‘डॉली की डोली’ इसमें लुटेरी दुल्हन का सोनम कपूर ने किरदार निभाया था. कुछ ऐसा ही मामला संभल जिले में सामने आया है, जहां पर धूमधाम से शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन लुटेरी निकली. पति और ससुरालियों को नशीली गोलियां खिलाकर लाखों का माल समेट कर दुल्हन प्रेमी के स़ंग रफूचक्कर हो गई.

लुटेरी दुल्हन का हैरान करने वाला मामला संभल शहर के मौहल्ला हल्लू सराय से सामने आया है. जहां बीती रात दुल्हन ने शातिराना खेल खेला है. दुल्हन ने पति से पहली बार दूध मंगाया दूध में ही नशीली गोलियां खिला दीं, यही नहीं ससुराल के बाकी सदस्यों को भी उसने रोटी में नींद की गोलियां खिला दीं. फिर रेलिंग में साड़ी बांध कर छत से नीचे उतरी और फरार हो गई. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी 70 हजार रुपया कैश तथा लाखों के जेवर भी समेट ले गई. पीड़ित पति ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की है.

तीन महीने पहले हुई थी शादी
अंकुश की शादी तीन महीने पहले शिवपुरी से हुई थी एक मध्यस्थ ने शादी कराई थी. शादी के बाद वह अधिकांश समय मायके में रही. पिछली विदा के वक्त उसने अपनी मां से कहा था कि 15 दिन के अंदर बुला लेना अन्यथा वह भाग जाएगी या आत्महत्या कर लेगी. 15 अगस्त को वह पति के साथ मायके से आई थी और ठीक पंद्रह दिन बाद ससुराल से प्रेमी के साथ फरार हो गई.

CCTV से हुआ प्रेमी के फरार होने का खुलासा
दुल्हन के प्रेमी के साथ फरार होने का खुलासा मौहल्ले में लगे CCTV फुटेज से हुआ है. जब आधी रात के बाद जब ससुरालिए नशे की गोलियों के नशे में सो गए दुल्हन नीचे आई और अपने प्रेमी के साथ गंतव्य की ओर निकल ली. फुटेज में आगे आगे प्रेमी और पीछे पीछे दुल्हन जाते हुए दिखाई दे रही है.

पत्नी के प्रेमी को जानता है पति
जिस प्रेमी के साथ अंकुश की दुल्हन फरार हुई है उसे वह जानता है जो शिवपुरी का है पत्नी ने प्रेमी को भाई बताया था. लुटेरी दुल्हन मामले में संभल के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल का कहना है कि दुल्हन के पति ने पुलिस को घटना की सूचना दी है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bride and groom story, Robber bride, Sambhal News, UP crime

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें