Home /News /uttar-pradesh /

संभल में संभल कर नहीं बोले महामंडलेश्वर, कहा - मुसलमान को भारत में रहने का अधिकार नहीं

संभल में संभल कर नहीं बोले महामंडलेश्वर, कहा - मुसलमान को भारत में रहने का अधिकार नहीं

अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर महामंडलेश्वर ने कहा कि आडवाणी का हाल देख लें.

अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर महामंडलेश्वर ने कहा कि आडवाणी का हाल देख लें.

Hindu Rashtra : महामंडलेश्वर ने कहा कि हिंदुत्व में देश सुरक्षित है. बाराबंकी में ओवैसी के शाहीन बाग बनाने की धमकी पर महामंडलेश्वर ने कहा कि ओवैसी शाहीन बाग बना कर दिखाएं, योगीजी उनके स्वागत को तैयार हैं. चुनाव में छद्म हिंदू बन कर मंदिर-मंदिर घूमनेवालों पर उन्होंने तंज किया. उन्होंने कहा कि रामजी को छल-कपट पसंद नहीं. जो राम का नहीं हो सकता, वह हिंदू नहीं हो सकता.

अधिक पढ़ें ...

संभल. संभल में जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यतीश्वरानंद गिरि ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुसलमान को भारत में रहने का अधिकार नहीं है. महामंडलेश्वर के मुताबिक, हिंदू और मुसलमानों की संस्कृति एक नहीं हो सकती. फिर हिंदू-मुसलमान भाई-भाई कैसे हो सकते हैं.

‘मुसलमानों से वोट का अधिकार ले लेना चाहिए’

यतीश्वरानंद गिरी ने कहा कि मुसलमान भारत को रोज गाली देता है. मुसलमान से वोट का अधिकार ले लेना चाहिए. मुसलमान भारत में शरणार्थी बनकर रहें. कथित सेक्युलरवादियों ने धर्म के आधार पर देश का बंटवारा करा दिया. तीन हिस्से हुए. बंटवारा किसी ऐतिहासिक-भौगोलिक आधार पर नहीं हुआ.

हिंदुत्व में देश सुरक्षित

महामंडलेश्वर ने कहा कि हिंदुत्व में देश सुरक्षित है. बाराबंकी में ओवैसी के शाहीन बाग बनाने की धमकी पर महामंडलेश्वर ने कहा कि ओवैसी शाहीन बाग बना कर दिखाएं, योगीजी उनके स्वागत को तैयार हैं. चुनाव में छद्म हिंदू बन कर मंदिर-मंदिर घूमनेवालों पर उन्होंने तंज किया. उन्होंने कहा कि रामजी को छल-कपट पसंद नहीं. जो राम का नहीं हो सकता, वह हिंदू नहीं हो सकता.

जिन्ना प्रेम के बाद देख लें आडवाणी का हाल

यूपी में योगी को हराने के लिए छोटी पार्टियों से अखिलेश यादव के गठबंधन की बात पर उन्होंने कहा कि छोटी पार्टियों का अस्तित्व खत्म हो गया है. हिंदू विरोधियों को जनता जान गई है. यूपी में योगी जैसे कर्मयोगी की सरकार एक बार नहीं, बार-बार बनेगी. जिन्ना पर उन्होंने कहा कि आडवाणी का क्या हुआ? देख लो. जो जिन्ना से प्यार करेगा खत्म हो जाएगा. अखिलेश का तो भगवान मालिक है. संभल पहुंचे महामंडलेश्वर ने देश में रहकर देश का विरोध करने वालों को भी जहां जम कर लताड़ा, वहीं यूपी में बार-बार योगी जैसे कर्मयोगी की सरकार बनने की बात कही है.

Tags: Hindu Rashtra, Sambhal News, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर