लाइव टीवी

UP में दबंगों की गुडंई: सिगरेट लाने से किया मना तो काट दी युवक की अंगुली

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 10:12 AM IST
UP में दबंगों की गुडंई: सिगरेट लाने से किया मना तो काट दी युवक की अंगुली
घटना उत्तर प्रदेश के संभल की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में सिगरेट (Cigarette) लाकर न देने पर दबंगों ने एक युवक की अंगुली काट दी.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में गुंडई का एक बड़ा मामला सामने आया है. सिगरेट (Cigarette) लाकर नहीं देने पर दबंगों ने एक युवक की अंगुली काट दी. युवक छटपटाता हुआ पुलिस के पास पहुंचा और तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है. घटना पुलिस चौकी के करीब ही घटित हुई. फिर भी पुलिस को खबर तक नहीं लगी और पीड़ित द्वारा तहरीर देने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया गया.

गुंडई का यह मामला गुन्नौर थाना के कस्बा बबराला का है. यहां पर जफर नाम के युवक को दबंगों ने रोका और उससे सिगरेट लाकर देने को कहा. जब युवक ने इससे मना कर दिया तो आरोपियों ने दबंगई दिखाते हुए छुरी से उसकी उंगली काट दी. सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने तमंचों की बट से पीट-पीटकर युवक के बदन को सुजा दिया.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
आरोपियों की यह बर्बरता पूर्ण दबंगई की वारदात पुलिस चौकी से चंद गज दूरी पर हुई. पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को सूचित किया और बबराला पुलिस चौकी पर तहरीर दी. बाबजूद इसके पुलिस ने अभी तक कोई केस भी दर्ज नहीं किया है. युवक का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हम इस मामले को देख रहे हैं और आगे की कार्रवाई भी करेंगे.

(सुनील कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

दिवाली की खरीदारी करने जा रही दो बहनों को ट्रॉली ने रौंदा, मौके पर हुई मौत
Loading...

CM योगी के दीपोत्सव के कायल हुए महंत, बोले- इससे देश में अच्छा संदेश जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...