Home /News /uttar-pradesh /

mp shafiqur rahman burke furious at the matter of offering water in the mosque said if this happens blood of thosands will flow nodss

मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर भड़के सांसद बर्क, कहा- ऐसा हुआ तो हजारों का खून बहेगा

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अब 22 अप्रैल को जहांगीरपुरी का दौरा करने जाएंगे और अतिक्रमण को लेकर हुई तोड़फोड़ का जायजा लेंगे. (फाइल फोटो)

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अब 22 अप्रैल को जहांगीरपुरी का दौरा करने जाएंगे और अतिक्रमण को लेकर हुई तोड़फोड़ का जायजा लेंगे. (फाइल फोटो)

संभल के सांसद शफीकुर्रहमान ने एक बार फिर भड़काऊ भाषण देकर सुर्खियां बना ली हैं. मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर उन्होंने कहा है कि यदि ऐसा हुआ तो हजारों लोगों का खून बह जाएगा. साथ ही उन्होंने प्रशासन को भी चेतावनी दी है कि वे हालात को सुधारें.

अधिक पढ़ें ...

संभल. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले संभल के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर भड़काऊ भाषण देकर सुर्खियां बना दी हैं. संभल की जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की कोशिश पर बर्क गुस्सा गए और उन्होंने ऐलान कर दिया कि यदि मस्जिद में जल चढ़ा तो हजारों लोगों का खून बहेगा. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन को भी चेतावनी देते हुए कहा कि वे हालात को सही करें.

वहीं जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर चले बुलडोजर को भी लेकर उन्होंने नाराजगी जताई. मस्जिद और उसके आसपास के क्षेत्र से हटाए गए अतिक्रमण का जायजा लेने के लिए अब वे जहांगीरपुरी जाएंगे. अपने पौत्र और विधायक जियाउर्रहमान बर्क के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान बर्क ने कहा कि 22 अप्रैल को वे जहांगीरपुरी जाएंगे और देखेंगे कि कौन सा अतिक्रमण था जिस पर बुलडोजर चलाया गया है.

पहले दिया था हिजाब पर बेतुका बयान

इससे कुछ दिन पहले सांसद बर्क ने एक और बेतुका बयान दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बच्चियों पर नियंत्रण के लिए हिजाब जरूरी है. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस्लाम कहता है कि जब बच्ची जवान होने लगे तो उसे हिजाब में रहना जरूरी है. उन्होंने कहा था कि हिजाब इसलिए भी जरूरी है जिससे बच्चियां कंट्रोल में रहें और हालात संभले रहें. साथ ही वे बोले थे‌ कि हिजाब पहनने से उन पर किसी अन्य की बुरी नजर भी नहीं पड़ेगी.

बीजेपी ने किया था पलटवार

बर्क के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए इसे बेतुका करार दिया था. पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा था कि समय बदल रहा है और लड़कियां किसी भी तरह से लड़कों से कम नहीं हैं. ऐसे बयान परेशान करने वाले हैं. साथ ही उन्होंने इस तरह के बयानों का विरोध जताते हुए कहा था कि ऐसे बयानों से लड़कियों का मनोबल गिरता है. उन्होंने कहा था कि हम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे के साथ आगे बढ़ रहे हैं और सपा के कई नेता बेटियों का ही मनोबल तोड़ रहे हैं.

Tags: Sambhal News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर