लाइव टीवी

संभल: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
Sambhal News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 16, 2019, 1:03 PM IST
संभल: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की गिरफ्तार बदमाश तौफीक पर विभिन्न थानों में कई लूट के अलावा दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज है. साथ ही उस पर गैंगस्टर लगी है. उसके पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है.

  • Share this:
संभल. संभल (Sambhal) पुलिस की रविवार देर रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. गोकशी, चोरी व गैंगस्टर एक्ट के कई मामलों में वांछित बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. जिसमें एक सिपाही घायल हो गया. जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो बदमाश को भी गोली लग गई, जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा. मौके से पुलिस ने बाइक, तमंचा व तीन कारतूस बरामद किए है. घायल सिपाही व बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक हयातनगर थाना क्षेत्र में पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच पुलिस को एक बाइक पर दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगे, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने वाहन सवारों की घेराबंदी शुरू कर दी. खुद को पुलिस से घिरता देख बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की.

पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश तौफीक को गोली लग गई, जबकि बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिसकर्मी योगेश भी घायल हो गया. इसी बीच पुलिस को चकमा देकर  बदमाश का साथी भागने में कामयाब रहा.



एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की गिरफ्तार बदमाश तौफीक पर विभिन्न थानों में कई लूट के अलावा दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज है. साथ ही उस पर गैंगस्टर लगी है. उसके पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है. वहीं घायल बदमाश और पुलिसकर्मी योगेश को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.



(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें:

CAA बवाल को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लगाई गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading