Home /News /uttar-pradesh /

संभल में गाजे-बाजे के साथ हुई थानेदार की विदाई, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां और जमकर उड़े नोट

संभल में गाजे-बाजे के साथ हुई थानेदार की विदाई, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां और जमकर उड़े नोट

संभल में गाजे-बाजे के साथ थानेदार की हुई विदाई

संभल में गाजे-बाजे के साथ थानेदार की हुई विदाई

जहां कोरोना काल में इस थानेदार ने तमाम लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) के उल्लंघन के केस दर्ज किए थे. वहीं थानेदार रणवीर सिंह की विदाई की वीडियो वायरल होने के बाद एसपी क्या कार्रवाई करते हैं.

    संभल. यूपी के संभल (Sambhal) में तैनात रहे एक थानेदार की विदाई चर्चा का विषय बनी हुई हैं. शुक्रवार को थानेदार ने दुल्हे की तरह पगड़ी पहनाकर लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ थाने से विदाई हुई. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई, वहीं ढोल नगाड़ों की धुन पर लोगों ने नोट उड़ाये. गाजे-बाजे के साथ थानेदार को विदाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया में तेजी से शेयर कर रहे है.

    पूरा मामला संभल जनपद के थाना असमोली का है. जहां के थाना प्रभारी रणवीर सिंह का एसपी ने तबादला कर दिया. मगर बेहद अनुशासन वाले पुलिस महकमे के नियम कानून को थाना प्रभारी भूल गए. बग्घी सजी थाना प्रभारी ने पगड़ी पहनी और फूल मालाओं के साथ ढोल नगाढों की धुन पर थाने से विदाई ली. विदाई ढोल नगाढ़ों तक ही सीमित नहीं रही थानेदार की विदाई में जमकर नोट भी उड़े.

    UP: आजमगढ़ में सगाई के 4 महीने बाद युवक ने मंगेतर का किया कत्ल, गिरफ्तार

    इस दौरान इंस्पेक्टर कोरोना गाइडलाइन को भी भूल गए. विदाई के दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ती नजर आई. जहां कोरोना काल में इस थानेदार ने तमाम लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के केस दर्ज किए थे. वहीं थानेदार रणवीर सिंह की विदाई की वीडियो वायरल होने के बाद एसपी क्या कार्रवाई करते हैं.

    बस्ती में पूरा थाना हुआ था सस्पेंड
    इससे पहले बस्ती जिले में पुलिस अनुशासन के नियमों को तोड़ना एक थाने पर भारी पड़ गया था. कुछ ही देर में पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया गया. ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बवाल के बाद थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया था. थानेदार की विदाई के लिए पुलिसकर्मियों ने पार्टी कर डाली. पार्टी में दारोगा और सिपाही जमकर थिरके. गाजे-बाजे के साथ थानेदार को विदाई दी गई, लेकिन जब डांस पार्टी का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने कार्रवाई कर दी. (सुनील कुमार)

    Tags: CM Yogi, Covid protocal, Latest viral video, Sambhal News, Up news in hindi, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर