अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 15 की मौत, करीब तीन दर्जन घायल

मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक बयान जारी कर दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों के इलाज के निर्देश दिए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 7:30 PM IST
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 15 की मौत, करीब तीन दर्जन घायल
यूपी सड़क हादसों में 15 की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 7:30 PM IST
यूपी के संभल और फतेहपुर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गयी तथा करीब तीन दर्जन लोग घायल हो गये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन दोनों घटनाओं पर गहरा दुख व्यक्त किया है. पहली घटना संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में हुई.

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को देर रात संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर लेहरावन गांव के पास केंटर और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए. यह लोग बदायूं के उघेती से शादी समारोह से वापस आ रहे थे.

मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक बयान जारी कर दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों के इलाज के निर्देश दिए हैं. उधर फतेहपुर जिले में चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास बुधवार को निजी बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौत हो गयी और 25 अन्य यात्री घायल हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास दोपहर को एक निजी बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी और 25 अन्य घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए. मृतकों व घायलों की पहचान की जा रही है है. योगी ने इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें: 

UP में हाईवे किनारे उगेंगीं जड़ी-बूटियां
Loading...

3 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...