अपना शहर चुनें

States

संभल: विकास कार्य न होने से नाराज ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, नहीं पड़े वोट

मतदान केंद्र खाली पड़ा है
मतदान केंद्र खाली पड़ा है

इस बूथ पर सुबह सात बजे ही मतदान शुरू हुआ, लेकिन अभी तक कोई भी वोट डालने नहीं पहुंचा.

  • Share this:
संभल जिले के तहत बदायूं लोकसभा क्षेत्र में आने वाले एक गांव डोहरी में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है. विकास कार्य न होने से आक्रोशित लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया है. लोगों ने ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक पर गांव की उपेक्षा का आरोप लगाया है.

इस बूथ पर सुबह सात बजे ही मतदान शुरू हुआ, लेकिन अभी तक कोई भी वोट डालने नहीं पहुंचा. बता दे यह मतदान केंद्र गुन्नौर विधानसभा की रजपुरा ग्राम पंचायत का मजरा डोहरी है. फिलहाल सूचना मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आया है. मौके पर टीम रवाना की गई है.

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में कोई विकास नहीं हुआ है. सभी जगह लाइट लग रही हैं लकिन इस गांव की उपेक्षा हो रही है. सब परेशानी इसी गांव में है. उनका कहना था कि राजपुरा में हर जगह लाइट की व्यवस्था है, लेकिन डोहरी मजरे में कुछ भी नहीं है. उनका कहना था कि जब तक आश्वासन नहीं मिल जाता कोई वोट नहीं डालेगा.



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर मंगलवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा. करीब 1.76 करोड़ मतदाता 120 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. इनमें करीब 95.5 लाख पुरुष और 80.9 लाख महिला मतदाता हैं.
चुनावी शोरगुल के बीच कहां लापता हो गई फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची?

सिद्धू बोले- मच्छर को कपड़े पहनाना, मोदी से सच बुलवाना असंभव

लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज