Assembly Banner 2021

संभल : नाबालिग के पिता ने दर्ज कराया बलात्कार का मामला, पड़ोसी युवक फरार

संभल के सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बलात्कार के इस मामले में लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

संभल के सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बलात्कार के इस मामले में लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में 16 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोप पड़ोस के एक युवक पर लगा है. बताया जा रहा है कि उसने घर में नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज (FIR) कराया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.

बलात्कार के आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

बलात्कार का यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस में दर्ज मामले के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से बलात्कार किया. आरोपी ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब घर पर किशोरी अकेली थी. आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी ने युवती के हाथों पर ब्लेड से वार कर लहूलुहान कर दिया. साथ ही उसने पीड़िता को धमकी दी कि उसने किसी से इस वारदात का जिक्र किया तो वह उसे जान से मार देगा. धमकी देने के बाद आरोपी फरार हो गया.



लड़की की कराई जा रही है मेडिकल जांच
परिजनों के घर पहुंचने पर डरी-सहमी पीड़िता ने आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी आसिम के खिलाफ नामजद तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज