संभल: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
Sambhal News in Hindi

संभल: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बबेना के पास पुलिस और पशु तस्करों की वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हुई.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस (Police) की पशु तस्करों से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक तस्कर घायल ह़ोने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा. इस मुठभेड़ (Encounter) में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है, जबकि घायल बदमाश के दो साथी फरार होने में कामयाब हुए.

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बबेना के पास पुलिस और पशु तस्करों की वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हुई. बोलेरो सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मारूफ नाम के बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया, जबकि बदमाश के दो अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश से बोलेरो गाड़ी, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं. मुठभेड़ में पुलिस का एक कांस्टेबल राहुल भी बदमाशों की गोली से घायल हुआ है.

फरार बदमाशों की तलाश जारी



एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश और कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बोलेरे सवार बदमाश संभल की ओर से आ रहे थे, चेकिंग के दौरान जब उन्हें रोका गया तो फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की गोली से एक कांस्टेबल घायल हुआ. पुलिस की जवाबी फायरिंग में मारुफ नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है. जबकि उसके दो साथी अरशद और फहीम मौके से फरार हो गए हैं. दोनों की गिरफ़्तारी के लिए काम्बिंग की जा रही है.



(इनपुट: सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें:

60 लाख से ज्यादा लाभार्थियों के खाते में सीएम योगी भेजेंगे 1500-1500 पेंशन

UP में कोरोना के 141 नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या हुई 8870,अब तक 230 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading