लाइव टीवी

संभल: शादी समारोह में शराब पीने से दो की मौत, खुशियां मातम में बदली
Sambhal News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 12:11 PM IST
संभल: शादी समारोह में शराब पीने से दो की मौत, खुशियां मातम में बदली
दो मौतों से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई

उधर ग्राम प्रधान ललतेश प्रधान का आरोप है कि मौत की वजह जहरीली शराब है. लेकिन एसपी यमुना प्रसाद मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं मान रहे हैं.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद संभल (Sambhal) में रविवार रात एक शादी समारोह में शराब (Liquor) पीने से दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया. ग्राम प्रधान ने मौत की वजह जहरीली शराब को बताया है, लेकिन एसपी का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगी.

घटना धनारी थाना के गांव नगला चतुर्भानपुर का है, जहां शादी के प्रोग्राम में शराबखोरी हो रही थी. इसी दौरान शराब पीने के बाद दो लोगों की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद दोनों को डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. देर रात हुई दो मौतों के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रधान का आरोप-जहरीली थी शराब



उधर ग्राम प्रधान ललतेश प्रधान का आरोप है कि मौत की वजह जहरीली शराब है. लेकिन एसपी यमुना प्रसाद मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं मान रहे हैं. एसपी का कहना है कि और लोग भी खा पी रहे थे. पोस्टमार्टम के बाद वजह साफ होगी. सभी साक्ष्यों को कब्जे में ले लिया गया है.



एक क्वार्टर पीते ही दोनों की हो गई मौत

शादी वाले घर में दो मौतों से खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. एक रिश्तेदार ने बताया कि दो लोगों ने दो क्वार्टर शराब खरीदी थी. एक क्वार्टर पीते ही दोनों बेहोश हो गए. आनन-फानन में एक प्राइवेट डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. उसका कहना था कि प्रमाण के रूप में एक क्वार्टर मौके से बरामद हुआ है. उधर एक मृतक उरमान की पत्नी ज्वाला ने नगला चतुर्भानपुर गांव में अवैध शराब बिक्री की पोल खोलते हुए कहा कि हरिओम के यहां से शराब खरीदी गई थी. शराब पीते ही उल्टी शुरू हो गई.

(रिपोर्ट: सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें:

राजधानी लखनऊ के चौराहों पर लगे हाइटेक स्मार्ट स्ट्रिप, जानिए कैसे बन जाएगा "ग्रीन कॉरीडोर"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading