बहू की विदा मातम में बदली, अनियंत्रित कार ने खटिया पर बैठे रिश्तेदारों को रौंदा, 3 की मौत, 5 घायल

car accident, 3 people killed, संभल न्यूज, कार दुर्घटना.

car accident, 3 people killed, संभल न्यूज, कार दुर्घटना.

गांव के युवक की पत्नी की विदा थी. लडक़ी के मायके से तमाम मेहमान आए हुए थे सभी सडक़ किनारे खाट पर बैठे थे. कुछ वहीं बतिया रहे थे. अचानक एक अनियंत्रित कार ने बोलेरो को टक्कर मारी फिर सडक़ किनारे पड़ी खाट और मेहमानों मेजवानों को रौंद डाला.

  • Share this:

संभल. संभल में बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक कार ने अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे चारपाई पर बैठे ग्रामीणों को रौंद डाला. हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. इस हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं. वहीं गुस्साए लोगों ने गवां संभल रोड पर जाम लगा दिया.

खुशियों के माहौल में दिल दहलाने वाला हादसा संभल गवां रोड पर हयातनगर थाना इलाके के गांव रायपुर में हुआ है. बताया गया है कि इस गांव के युवक की पत्नी की विदा थी. लडक़ी के मायके से तमाम मेहमान आए हुए थे सभी सडक़ किनारे खाट पर बैठे थे. कुछ वहीं बतिया रहे थे. अचानक एक अनियंत्रित कार ने बोलेरो को टक्कर मारी फिर सडक़ किनारे पड़ी खाट और मेहमानों मेजवानों को रौंद डाला. जिसके बाद कार पोल से टकरा गई. दिल दहला देने वाले हादसे में मौजूद 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक की हालत गंभीर है.

कार चालक की लापरवाही से गुस्साए गांव वालों ने रोड पर जाम लगा दिया. बाद में मौके पर अधिकारी भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और हालात संभाले. घायलों को पुलिस ने इलाज को अस्पताल भेजा है. घायलों में एक व्यक्ति की हालत नाजुक बताई गई है. एएएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए हैं. उन्होंने बताया आरोपी कार चालक और कार को कब्जे में ले लिया गया है. तीन मौतें और भारी इंजरी के बाद विदा की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज