• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Sambhal: ST/SC आयोग की साध्वी गीता ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

Sambhal: ST/SC आयोग की साध्वी गीता ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

साध्वी गीता प्रधान ने संभल में दिया विवादित बयान.

साध्वी गीता प्रधान ने संभल में दिया विवादित बयान.

UP politics: साध्वी गीता प्रधान ने कांग्रेस को लेकर कहा कि जो लोग बीजेपी और आरएसएस को दलाल कहते हैं उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. जिनके पूर्वज पहले से ही दलाली करते आए हैं, उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है.

  • Share this:

संभल. उत्तर प्रदेश एससी एसटी आयोग (SC ST Commission) की सदस्य साध्वी गीता प्रधान Sadhvi Geeta Pradhan ने संभल में विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को “बेअकल” कह दिया. उन्होंने कहा कि जिनके पूर्वज पहले से ही दलाली के दलदल में फंसे हुए हैं वह खुद दलाल हैं. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा.

संभल में एससी एसटी आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग बीजेपी और आरएसएस को दलाल कहते हैं उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. साध्वी ने कहा कि जिनके पूर्वज पहले से ही दलाली करते आए हैं. उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने राहुल गांधी को बेअक्ल से संबोधित किया.

अखिलेश पर साधा निशाना

वहीं अखिलेश यादव पर भी प्रहार करते हुए कहा कि वह यूपी का सपना देखना छोड़ दें. साध्वी गीता ने कहा कि अखिलेश यादव की छवि खराब हो चुकी है. वह अपनी भाषा शैली सुधारें. अखिलेश सरकार में आधिकारियों पर अत्याचार हुए हैं. बीजेपी सभी को सम्मान देती है.

शफीकुर्रहमान बर्क पर दिया यह बयान
साध्वी ने संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को भी भाषा शैली सुधारने की नसीहत दी. उन्होंने मुसलमानों को भी लेकर बयान दिया कहा कि अगर सरकार की योजना का सबसे अधिक लाभ कोई ले रहा है तो वह सिर्फ मुसलमान ही हैं. यही नहीं 2022 चुनाव में साध्वी ने 300 सीटों के साथ यूपी में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज