Sambhal News: शिव मंदिर के महंत की जघन्य हत्या से सनसनी, 2 घंटे में ही हत्‍यारोपी गिरफ्तार

UP: संभल में महंत की हत्या का चंद घंटे के अंदर पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

Sambhal News: संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि सात दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल कर हत्यारोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

  • Share this:
    सुनील कुमार

    संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में मंदिर के एक महंत की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शुरुआती जांच में महंत के सिर पर गंभीर चोटें देखीं. उन पर कई बार वार किया गया. मामले में पुलिस ने हत्या की तहरीर लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. यह मामला असमोली थाना के गांव गुमसानी का है. इसके बाद पुलिस ने महज दो घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

    मंदिर में महंत की हत्या की खबर असमोली थाना के गांव गुमसानी के शिव मंदिर से आई. हत्यारे ने रात में महंत भरत गिरि पर ताबड़तोड़ कई बार हमला कर हत्या की थी. महंत की हत्या की सूचना जंगल में आग की तरह फैली. आनन-फानन में एएसपी, डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

    पुलिस ने शुरुआती जांच की और महज दो घंटे में ही हत्यारोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया. यही नहीं पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त लोहे की रॉड को तालाब से बरामद कर लिया. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि सात दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल कर हत्यारोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. एसपी चक्रेश मिश्ना ने बताया कि मोनू का महंत से झगड़ा हुआ था. आरोप है कि महंत ने उसे अपमानित किया था, जिसके बाद मानव से दानव बने आरोपी ने महंत की हत्या का फैसला कर लिया. रात को वह मंदिर में घुसा और महंत की लोहे की रॉड के ताबड़तोड़ प्रहारों से हत्या कर दी. मामले में पास के तालाब से हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.