अपना शहर चुनें

States

संभल: शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर बांटी मिठाइयां

संभल में शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर बांटी मिठाइयां
संभल में शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर बांटी मिठाइयां

इस मौके पर शिवसेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की तरह यूपी में भी शिवसेना की सरकार बने. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की तरह शिवसैनिक संभल में मेहनत करेंगे.

  • Share this:
संभल. महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के मुख्यमंत्री बनने पर संभल (Sambhal) में शुक्रवार शाम शिवसैनिकों जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी. इस मौके पर शिवसेना के संभल जिलाध्यक्ष ठाकुर महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की तरह यूपी में भी शिवसेना की सरकार बने. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की तरह शिवसैनिक संभल में मेहनत करेंगे. सिंह ने कहा कि जरुरत इस बात की है कि उद्धव ठाकरे प्रदेश की प्रत्येक सीट पर अपने पार्टी के प्रत्याशी उतारें. शिवसैनिक धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि वे चाहते हैं यूपी में शिवसेना पार्टी प्रत्याशियों को उतारे और शिवसेना का मुख्यमंत्री हो.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में कार्यभार संभालने के तुरंत बाद उद्धव ठाकरे ने मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने अधिकारियों को विकास संबंधी कार्यों को तुरंत शुरू करने का निर्देश दिया और कहा कि वे जनता के पैसे की बर्बादी के खिलाफ सतर्क रहें. महाराष्ट्र का सीएम बनने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राज्य का पहला सीएम हूं, जिसका जन्म मुंबई में हुआ है. इसलिए मेरे मस्तिष्क में यह चलता रहता है कि मैं इस शहर के लिए क्या कर सकता हूं.

शिवसेना के संभल जिलाध्यक्ष ठाकुर महेंद्र प्रताप सिंह
शिवसेना के संभल जिलाध्यक्ष ठाकुर महेंद्र प्रताप सिंह




बता दें कि मुंबई के पाश इलाके मालाबार हिल्स में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का आवास वर्षा. देवेंद्र फडणवीस ने इसे खाली कर दिया है. अब इसे फिर सजाया जाएगा, ताकि ये नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का स्वागत कर सके. लेकिन महाराष्ट्र के लोगों के बीच इस समय ये सबसे बड़ा सवाल है कि उद्धव क्या इसमें रहने आएंगे.
रिपोर्ट : सुनील कुमार

ये भी पढ़ें:

सपा नेता अनिल यादव के साथ शादी की तैयारियों में जुटीं पंखुड़ी पाठक का ये ट्वीट चर्चा में

अलीगढ़ में 12 लोगों की डेंगू से मौत, बीमार मरीजों का आंकड़ा हजार पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज