अपना शहर चुनें

States

ढाई साल चलेगा SP-BSP गठबंधन, विश्वास के लायक नहीं माया-अखिलेश: शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव (File Photo)
शिवपाल सिंह यादव (File Photo)

शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी के साथ अखिलेश ने क्या किया? हमारे साथ क्या किया? नेताजी ने पार्टी बनाई थी और हमने काम किया. नेताजी पर सबसे ज्यादा मुकद्दमे मायावती ने लिखवाए.

  • Share this:
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन ढाई साल चलेगा क्योंकि मायावती और अखिलेश विश्वास के लायक नहीं हैं. ये गठबंधन चुनाव नहीं जीतेगा. शिवपाल यादव ने कहा कि प्रसपा यूपी में बीस सीटें जीतेगी और केंद्र में प्रसपा के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी. शिवपाल यादव ने कहा कि 2022 में यूपी में सरकार बनाकर ऐसा कानून लाएंगे कि हर घर के एक बेटे-बेटी को नौकरी मिले.

संभल लोकसभा के कैला देवी में प्रसपा प्रत्याशी करन सिंह यादव के पक्ष में चुनाव सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने मायावती और अखिलेश यादव पर हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि गठबंधन ढाई साल चलेगा. मायावती और अखिलेश यादव विश्वास के लायक नहीं बताया. शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी के साथ अखिलेश ने क्या किया? हमारे साथ क्या किया? नेताजी ने पार्टी बनाई थी और हमने काम किया. नेताजी पर सबसे ज्यादा मुकद्दमे मायावती ने लिखवाए.

प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रसपा यूपी में बीस सीट जीतेगी और केंद्र में प्रसपा के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी. 2022 में यूपी में हम सरकार बनाएंगे और ऐसा कानून बनाएंगे कि हर परिवार के एक बेटे या बेटी को नौकरी मिले.



किसानों के मुद्दे को उठाते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आज एक कुंटल आलू गेंहू पैदा करने में 1500-1600 रुपए की लागत आती है. अगर हमारी सरकार यूपी में बनी तो हम व्यवस्था करेंगे कि किसान को कम से कम 3000 रुपए मिलें. चुनाव निशान चाभी को बताते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ये ताला खोलेगी साइकिल का भी ताला खोलेगी दिल्ली का ताला खोलेगी. उन्होंने संभल के प्रसपा प्रत्याशी करन सिंह यादव को विजयी बनाने की अपील की.
(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें---

'मोदी का मिशन है, आतंकवाद को हटाना', पढ़ें- पीएम के भाषण की खास बातें

Analysis: पूर्वांचल में BJP की चाल से 'कमल' को घेरने की कोशिश में कांग्रेस, चला ये बड़ा दांव!

Analysis: वाराणसी में हो सकती है लोकसभा चुनाव 2019 की सबसे बड़ी टक्कर, मोदी बनाम प्रियंका!

कांग्रेस प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी, गाजीपुर में BJP के मनोज सिन्हा के खिलाफ उतारा ये दिग्गज

Analysis: गोरखपुर सीट पर कोई रिस्क लेने को तैयार नहीं योगी, इस मास्टर प्लान के सहारे देंगे गठबंधन को पटखनी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज