Home /News /uttar-pradesh /

'आंसूबाज नेता': फिर 2 अक्टूबर और गांधी मूर्ति के सामने फूट-फूटकर रोए सपा लीडर, Video Viral

'आंसूबाज नेता': फिर 2 अक्टूबर और गांधी मूर्ति के सामने फूट-फूटकर रोए सपा लीडर, Video Viral

गांधी जयंती पर सपा नेता और कार्यकर्ता एक बार फिर बापू को याद कर फूटफूटकर रोए.

गांधी जयंती पर सपा नेता और कार्यकर्ता एक बार फिर बापू को याद कर फूटफूटकर रोए.

UP News: संभल में एक बार फिर समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान ने गांधी प्रतिमा के आगे बहाए आंसू, 2019 में भी कार्यक्रम के दौरान फूटफूटकर रोने लगे थे खान.

    संभल. गांधी जयंती पर एक बार फिर समाजवादी पार्टी के नेताओं की ड्रामेबाजी का एक वीडियो वायरल होता दिख रहा है. 2019 के दौरान संभल में सपा नेता फिरोज खान ने गांधी प्रतिमा के सामने रोकर सुर्खियां बटोरी थीं तो इस बार फिर वे वही काम करते नजर आए. सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष‌ फिरोज खान के नेतृत्व में गांधी जयंती संभल में मनाई गई. इस दौरान गांधी जी की प्रतिमा को हार पहनाया गया और उसके बाद शुरू हो गया सपा नेता व कार्यकर्ताओं का ड्रामा. एक के बाद एक सभी ने बापू की प्रतिमा के सामने सर रखकर रोना शुरू कर दिया.
    कुछ कार्यकर्ता तो इस दौरान गिड़गिड़ाते भी दिखे. हालांकि सूखे आंसुओं की आंखें साफ देखी जा सकती थीं लेकिन किसी ने भी अपना दुख जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस बार कार्यक्रम का आयोजन हयातनगर के पक्का बाग में किया गया था.

    पहले लगे नारे फिर ड्रामा शुरू
    कार्यक्रम की शुरुआत गांधी जी अमर हैं के नारों के साथ हुई. इसके बाद माल्यार्पण कर नारे लगाए गए कि जब तक सूरज चांद रहेगा बापू तेरा नाम रहेगा. इसके बाद एक सपा कार्यकर्ता महात्मा गांधी की प्रतिमा को पकड़ फफक फफक कर रोने लगा, हालांकि आंखें सूखी ही रहीं. उसने दो बार बापू, बापू कर देश को लेकर कुछ कहना भी चाहा लेकिन शायद बोल न निकल सके. हालांकि इस दौरान फिरोज खान ने पिछली बार की तरह आंसू नहीं बहाए लेकिन अपने चेहरे पर दुख लिए वे भी मौजूद थे.

    2019 में भी ऐसा ही ड्रामा
    इससे पहले 2019 में गांधी जयंती पर फव्वारा चौक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यहां पर भी फिरोज खान और सपा के अन्य पदाधिकारी पहुंचे थे. बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करनकिि बाद उन्होंने सिर झुकाया और फिर फूटफूटकर रोने लगे. फिरोज खाने ने उस दौरान रोते हुए कहा था कि बापू आप कहां चले गए. इतने बड़े देश को आपने आजाद कराया और हमें अनाथ बनाकर चले गए.

    Tags: Gandhi Jayanti, Samajwadi party, Sambhal News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर