होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दूल्हे ने सबके सामने की 'गंदी हरकत', बिफर पड़ी दुल्हन, सीधे पहुंची थाने और टूट गई शादी

दूल्हे ने सबके सामने की 'गंदी हरकत', बिफर पड़ी दुल्हन, सीधे पहुंची थाने और टूट गई शादी

संभल जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दूल्हे के 'किस' करने पर गुस्साई दुल्हन ने जयमाला के दौरान शादी का रिश्ता तोड़ दिया.

संभल जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दूल्हे के 'किस' करने पर गुस्साई दुल्हन ने जयमाला के दौरान शादी का रिश्ता तोड़ दिया.

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया. जयमाला पर दूल्हे ने दु ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के 'किस' करते हुए अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी.
दोनों पक्षों के बीच विवाह बंधन को खत्म करने की सहमति बनी और दूल्हे को बैरंग बारात लौटानी पड़ी.

संभल. यूपी के संभल जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दूल्हे के ‘किस’ करने पर गुस्साई दुल्हन ने जयमाला के दौरान शादी का रिश्ता तोड़ दिया. दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया. इसी बीच घरातियों और बारातियों के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई. मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों पक्षों के बीच विवाह बंधन को खत्म करने की सहमति बनी और दूल्हे को बैरंग बारात लौटानी पड़ी.

यह विचित्र मामला संभल जिले के बहजोई थाना इलाके के गांव का है, जहां बीते 26 नवंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत जनपद बदायूं के बिल्सी निवासी युवक की शादी बहजोई थाना इलाके के गांव की युवती से हुई थी. दोनों परिवारों की सहमति के बाद बीते मंगलवार को दूल्हे और उसके परिवार के लोग बतौर बराती दुल्हन के गांव पहुंचे यहां शादी की रस्में पूरी की गई.

 बताया जा रहा है कि जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के ‘किस’ करते हुए अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. फिर क्या था, इसी बात को लेकर विवाद पैदा हो गया. हालांकि गांव के संभ्रांत लोगों ने मामले को शांत कराया. लेकिन, बार-बार दूल्हे की अश्लील हरकत से दुल्हन तंग आ गई. वह दूल्हे से इस कदर खफा हो गई कि शादी की अन्य रस्म को रोकते हुए हंगामा खड़ा कर दिया और शादी से इंकार कर दिया. दुल्हन के शादी से इंकार से मानो कुछ देर के लिए बारातियों और घरातियों में सन्नाटा पसर गया. इस दौरान दूल्हा पक्ष दुल्हन की मिन्नतें करने लगा मगर दुल्हन जिद पर अड़ गई कि वह अब यह शादी नहीं करेगी.

दूल्हे को बैरंग घर लौटना पड़ा

इसके बाद गांव में पंचायत बैठाई गई पंचायत में दुल्हन ने साफ इंकार कर दिया कि वह यह शादी हरगिज़ नहीं करेगी और न ही दूल्हे के साथ जाएगी मामला बहजोई थाने में पहुंचा, जहां पंचायत की सहमति के आधार पर विवाह की सारी रस्में समाप्त कर दी गईं और दूल्हे को बैरंग घर लौटना पड़ा. वहीं थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि उन्हें कार्रवाई के लिए किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है और दुल्हन ने भी दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया है. बता दें, बीते 26 नवंबर को सामूहिक विवाह योजना के तहत दूल्हे और दुल्हन का विवाह हो चुका है लेकिन दुल्हन के गांव में विवाह की रस्में की जा रही थी. उसी दौरान यह वाकया घटा उधर दुल्हन के शादी से इंकार के बाद यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Bride groom, Sambhal News, UP news, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें