अपना शहर चुनें

States

UP : पुलिस बनकर घर में घुसे 12 बदमाश, मारपीट कर लाखों लूटे

संभल में बदमाश खुद को पुलिस बताकर घर में घुसे और लूटकर हुए फरार, (प्रतीकात्मक फोटो)
संभल में बदमाश खुद को पुलिस बताकर घर में घुसे और लूटकर हुए फरार, (प्रतीकात्मक फोटो)

एक दर्जन हथियाबंद बदमाश (Miscreants) एक खुद को पुलिस(Police) बताकर घर में घुस गए और परिवार के सारे लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद ढाई लाख रुपये और आभूषण (Jewelry) लेकर फरार हो गए.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 22, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
संभल. संभल (Sambhal) में बदमाशों (Miscreants) के बीच पुलिस (Police) और प्रशासन का कोई डर नहीं रह गया है. बदमाश खुद को पुलिस वाला बताकर किसी के साथ भी लूटपाट (Loot) करते हैं और घटना की शिकायत करने पर जेल में डालने की धमकी (Threat) देते हैं. जिले में इस तरह की वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ रही हैं और पुलिस बदमाशों को पकड़ने की बजाय चुप बैठी है.

ऐसा ही एक वाक्या हयातनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कमलपुर में सामने आया है. यहां करीब एक दर्जन बदमाश खुद को पुलिस बताकर रात में सोमपाल के घर में घुस आये और परिवार वालों को बंधक बना लिया. आरोप है कि बदमाशों ने पहले सभी की पिटाई की इसके बाद नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गये. बदमाशों ने जाते- जाते कहा कि मामले की शिकायत अगर किसी से करोगे तो अगली बार पूरे परिवार को जेल में डाल देंगे.

शोर मचाने पर किए हवाए फायर
बदमाशों के भागते समय परिजनों ने शोर मचाया तो बदमाशों ने फायरिंग की, हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. गांव में लोग डर के साए में जीने को मजबूर हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मामला दर्द कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं.
अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.



रिपोर्ट : सुनील कुमार

ये भी पढ़ें- 


बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से, कई विधेयक हो सकते हैं पास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज