संभल: शादी की खुशियां मातम में बदली, दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत

शादी की खुशियां मातम में बदली (File photo)
शादी की खुशियां मातम में बदली (File photo)

थाना क्षेत्र के मुहल्‍ला पीला खदाना निवासी मसीत के बेटे शकील की सोमवार को बरात रामपुर (Rampur) जनपद के थाना शाहबाद क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर गई थी.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले में सोमवार देर शाम शादी (Marriage) की चहल-पहल उस समय मातम में बदल गई, जब मकान की छत भरभरा कर अचानक गिर गई. मलबे में दबकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत से घर में कोहराम मचा गया. जबकि इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार हयातनगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक मकान की छत भरभरा कर गिर गई. घर के बरामदे में मौजूद स्वजन व रिश्तेदार मलबे के नीचे दब गए. छत गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंंच गए. थोड़ी देर में पुलिस भी आ गई. मलबा हटा कर लोगों को बाहर निकाला गया. ले‍किन, तब तक दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छत गिरने पर वहा मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई. बच्चे रोने चिल्लाने लगे.

ये भी पढे़ं- UP Bye-election: सीएम योगी बोले- लोकतंत्र के इस महापर्व में अवश्य बनें सहभागी



थाना क्षेत्र के मुहल्‍ला पीला खदाना निवासी मसीत के बेटे शकील की सोमवार को बरात रामपुर जनपद के थाना शाहबाद क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर गई थी. जहां से देर शाम को शकील दुल्हन समीरन के साथ लौट आया. घर में चारों तरफ खुशी का माहौल था. सभी नाच गाकर खुशियां मना रहे थे. शकील मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है. परिवार के सभी सदस्‍य खुशियां मना रहे थे लेकिन, क‍िसी को भी नहीं पता था क‍ि इतना बड़ा हादसा हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज