लाइव टीवी

संभल में बेकाबू रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत
Sambhal News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 1:59 PM IST
संभल में बेकाबू रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत
संभल में बेकाबू रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर

इस भीषण सड़क हादसे में कंडक्टर समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 10 से ज्यादा यात्री घायल हैं. जिन्हें इलाज को हायर सेंटर भेजा गया है. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश से संभल (Sambhal) जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया. जहां आगरा- मुरादबाद एनएच पर कोहरे में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. हादसे में रोडवेज बस के कंडक्टर समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दस से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना बनियाठेर थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद से मथुरा की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई. प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों के.अनुसार दुर्घ़टना के समय बस की रफ्तार ज्यादा थी और कोहरा भी घना था.



इस भीषण सड़क हादसे में कंडक्टर समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 10 से ज्यादा यात्री घायल हैं. जिन्हें इलाज को हायर सेंटर भेजा गया है. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. सभी मृतकों की पहचान हो गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.रिपोर्ट-सुनील कुमार

ये भी पढ़ें:

बुर्के को लेकर मंत्री के बयान पर भड़के मौलाना, कहा- घटिया मानसिकता के लोग

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर