लाइव टीवी

नकली पुलिसकर्मी घर में घुसे, दो सगी बहनों को 'हिरासत' में लिया, फिर जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
Sambhal News in Hindi

भाषा
Updated: January 28, 2020, 7:22 PM IST
नकली पुलिसकर्मी घर में घुसे, दो सगी बहनों को 'हिरासत' में लिया, फिर जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जासयवाल ने बताया कि चार लोगों ने खुद को पुलिस बताकर दो सगी बहनों को मारुति कार में बैठा लिया और उनके साथ यौन उत्पीड़न किया. (सांकेतिक फोटो)

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जासयवाल ने बताया कि लड़कियों का मेडिकल करया गया है और उनके बयान भी दर्ज कराए जाएंगे.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में संभल (Sambhal) जिले में चार बदमाशों ने नकली पुलिस बनकर दो बहनों को घर से अगवा कर दोनों से गैंगरेप (Gangrape) किया है. वहीं पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

बदमाशों ने खुद को बताया पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जासयवाल ने मंगलवार को बताया कि बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़कियों का परिवार गांव से दूर रहता है. 25 जनवरी की रात चार लोगों ने खुद को पुलिस बताकर दो सगी बहनों को मारुति कार में बैठा लिया और उनके साथ यौन उत्पीड़न किया.

मामला दर्ज

जायसवाल ने बताया कि आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटी लड़कियों ने 100 नंबर पर कॉल किया. परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. लड़कियों का मेडिकल करया गया है और उनके बयान भी दर्ज कराए जाएंगे. उन्होंने बताया कि मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.लड़कियों के पिता का आरोप है कि उनके घर में रात चार लोग आए. उन्होंने अपने आपको पुलिस का आदमी बता कर गेट खुलवाया. गेट खोलने पर नकली पुलिसकर्मियों ने उन पर शराब बेचने का आरोप लगाया. इसके बाद चारों आरोपियों ने उनकी दोनों बेटियों से पूछताछ के लिए ले जाने की बात कही. दोनों बहनों को गाड़ी में बैठाकर आरोपी जंगल ले गए और उनके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें-

कुंभ मेले के सफल आयोजन से खुश योगी सरकार, कर्मचारियों को देगी 50 हजार बोनस

CAA के खिलाफ हिंसा प्रदर्शनों में PFI का हाथ, प्रतिबंध की सिफारिश: डिप्टी सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर