Home /News /uttar-pradesh /

Sambhal news: ब्लाइंड किलर फहीम उर्फ बाबा गिरफ्तार, हत्‍या कर शव को बोरे में भर कर देता था फेंक

Sambhal news: ब्लाइंड किलर फहीम उर्फ बाबा गिरफ्तार, हत्‍या कर शव को बोरे में भर कर देता था फेंक

ब्लाइंड किलर फहीम उर्फ बाबा गिरफ्तार.

ब्लाइंड किलर फहीम उर्फ बाबा गिरफ्तार.

Sambhal news: संभल में पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष की हत्या से जुड़े मामले का खुलासा किया है. इस मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की मानें तो आरोपी ने अलग अलग मामलों में मामूली बात पर तीन लोगों की हत्या कर शव बोरी में भर कर फेंक दिया था.

अधिक पढ़ें ...

संभल. उत्‍तर प्रदेश की संभल पुलिस (Sambhal police) ने दो महिला और एक पुरुष की हत्या के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी ने अलग अलग मामलों में मामूली बात पर तीन लोगों की हत्या कर शव बोरी में भर कर फेंक दिया था.

दिल दहलाने वाली हत्याएं जिले के नखासा कैलादेवी और हजरतनगर गढ़ी थाना इलाकों की हैं, जहां करीब डेढ़ माह के अंतराल में बोरियों में बंद तीन निर्वस्त्र शव मिले थे. पुलिस ने हत्याकांडों का चौंकाने वाला खुलासा कर फहीम उर्फ बाबा नाम के हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हजरतनगर गढ़ी में मिला शव पीला खदाना के युवक का था, जिसकी चोरी के शक में सर पर राड मार कर फईम ने हत्या कर शव को फेंक दिया था. बाद में वह अपने भाई के घर पर दो महिलाओं के साथ डिनर कर रहा था. जहां मामूली कहासुनी पर सिर में तराजू की राड मारकर उसने एक महिला की हत्या कर दी दूसरी ने विरोध किया तो अपने साथी की मदद से उसकी भी हत्या कर दी.

एसपी ने बताया कि फईम के दूसरे हत्यारोपी साथी फूल उर्फ जैनबुल अबादीन की पुलिस तलाश कर रही है. एसपी ने बताया कि क्रूर हत्यारे फईम को कड़ी से कड़ी सजा को लिखा जा रहा है, वहीं खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 50000 रुपए का इनाम मैंने दिया है वहीं इनाम की राशि बढ़ाने की एसपी ने संस्तुति की है. आपको बता दें कि जिले में बोरियों में बंद लगातार मिल रही निर्वस्त्र लाशें पुलिस को चुनौती बनी हुई थीं.

Tags: Blind killer, Sambhal News, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर