UP News: मर्डर केस में ऐसा खुलासा सुनकर कोई भी दबा लेगा दांतों तले उंगली, पढ़ें पूरी खबर

यूपी के संभल में मर्डर केस में ग‍िरफ्तार आरोपी

Uttar Pradesh News: उत्‍तर प्रदेश के संभल में तरबूज बेचने वाले 18 साल के नदीम के अपहरण और हत्या की घटना हयातनगर थाना के गांव मूसापुर की है. उसके परिजनों के अनुसार, 27 मई को तरबूज बेचते समय वह लापता हुआ. इसकी र‍िपोर्ट दर्ज कराई गई. पुल‍िस ने मामले की जांच करते हुए 28 मई को रंजिश में हत्या का मामला बताते हुए तरमीम को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के संभल में मर्डर का जब खुलासा हुआ तो उससे बचने के ल‍िए आरोपी ने जो क‍िया उसे जानकर हर कोई हैरान है. जब इस मामले का आरोपी ने जो खुलासा क‍िया उसे आप क्‍या पुल‍िस भी जानकर दंग रह गई. बताया जा रहा है क‍ि संभल में एक तरबूज विक्रेता की गुमशुदगी का मामला सामने आया. जब पुल‍िस ने मामले की जांच की तो पता चला क‍ि यह मर्डर रंजिश के चलते क‍िया गया है.

असल में इस हत्‍या को मरने वाले युवक की प्रेमिका के भाई ने अंजाम द‍िया था. आरोपी युवक ने हत्या कर शव को कहीं फेंका नहीं बल्‍क‍ि पुरानी कब्र में जाकर छिपा दिया. आपको बता दें क‍ि कब्र वह स्थान है जहां न कोई शव छिपाने की सोच सकता है और अगर पुल‍िस शव का यदि पता भी लगा लेती है तो बगैर मजिस्ट्रेट की अनुमति के कोई शव के पास तक नहीं जा सकता.



बताया जा रहा है क‍ि तरबूज बेचने वाले 18 साल के नदीम के अपहरण और हत्या की घटना हयातनगर थाना के गांव मूसापुर की है. उसके परिजनों के अनुसार, 27 मई को तरबूज बेचते समय वह लापता हुआ. इसकी र‍िपोर्ट दर्ज कराई गई. पुल‍िस ने मामले की जांच करते हुए 28 मई को रंजिश में हत्या का मामला बताते हुए तरमीम को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. जब पुल‍िस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया क‍ि नदीम का शव उसने कब्र में छुपा द‍िया था.

पुलिस ने मामले का खुलासा कर द‍िया है. एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि नदीम का गांव की युवती से प्रेमप्रसंग था. युवती के भाई ने मक्के के खेत में नदीम और अपनी बहन को देख लिया था. बहन को घर भेजकर उसने नदीम की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर कब्रिस्तान में कब्र में छिपा दिया. मजिस्ट्रेट की अनुमति के बाद पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया. हत्यारोपी युवती के भाई कासिम को पुलिस ने हत्या के आरोप में न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.