Sambhal News: भीषण सड़क हादसे में सात यात्रियों की मौत, 10 गंभीर रूप से जख्मी

संभल सड़क हादसे में घायल यात्रियों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया

Sambhal Road Accident: हादसा बहजोई थाना क्षेत्र के गांव लहरावन में नेशनल हाईवे पर उस वक्त हुआ जब पंक्चर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी बस में एक अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले में रविवार आधी रात के करीब हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया, जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. हादसा बहजोई थाना क्षेत्र के गांव लहरावन में नेशनल हाईवे पर उस वक्त हुआ जब पंक्चर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी बस में एक अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी.

पुलिस के मुताबिक सभी मृतक ग्राम छपरा जनपद सम्भल के रहने वाले थे. सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी बस का टायर पंक्चर हो गया. जिसके बाद एक अनियंत्रित बस ने उसे टक्कर मार दी. अभी तक सात लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. घायलों का इलाज बहजोई सीएचसी में कराया जा रहा है. मामले में अभियोग पंजीकृत अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इनकी हुई मौत 
हादसे में वीरपाल (60) पुत्र ओमकार, राकेश (55) पुत्र रूम सिंह, भूरे (40) पुत्र रक्षपाल यादव, छप्पर उर्फ़ रावेन्द्र (35) पुत्र श्रीराम, संतोष (35) पुत्र राजपाल सिंह, अभय (18) पुत्र रामबाबू और विनीत (36) पुत्र नेत्रपल की मृत्यु हुई.

इन घायलों का चल रहा इलाज
अभिषेक, विजेंद्र, अरविन्द, गोविन्द, सनी, दिनेश, जीतेन्द्र, कय्यूम, सचिन और कृपाल हादसे में घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख 
उधर संभल सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. साथ ही उन्होंने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और घायलों की हरसंभव मदद का निर्देश भी दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.