अपना शहर चुनें

States

UP: सम्भल में दो मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर, मां बेटे सहित 3 की मौत

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)
तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस क्षेत्राधिकारी केके सरोज ने बताया कि मंगलवार शाम गुन्नौर थाना क्षेत्र के बबराला में बबराला राजघाट मार्ग पर दो मोटर साइकिलों की आमने सामने टक्कर (Accident) हो गई.

  • भाषा
  • Last Updated: November 18, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:


सम्भल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल जिले के गुन्नौर थाना (Gunnaur police station) क्षेत्र में दो मोटर साइकिलों की टक्कर में मां बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी केके सरोज ने बताया कि मंगलवार शाम गुन्नौर थाना क्षेत्र के बबराला में बबराला राजघाट मार्ग पर दो मोटर साइकिलों की आमने सामने टक्कर (Accident) हो गई जिसमें कुसुमा देवी (45) , उसके बेटे रमन कुमार (22) और एक अन्य कालू (26) की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं, प्रयागराज में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर पेड़ से टकराई. इसके बाद कार में आग लग गई, जिससे कार में सवार तीन लोगों की जिंदा जलने  से मौत हो गई. पुलिस ने कार से तीन व्यक्तियों के नर कंकाल बरामद किए है. बताया जा रहा है कि बेकाबू वैगन आर कार हादसे का शिकार हुई. कोरांव के पसना गांव के पास की ये घटना है. मंगलवार देर रात करीब एक बजे के करीब का हादसा बताया जा रहा है. पुलिस ने कार के चेचिस नम्बर के आधार पर मालिक का नाम पता किया है. ये कार अनिल सिंह पुत्र अमृत लाल सिंह गांव महुआरी, थाना औद्योगिक क्षेत्र, प्रयागराज के नाम पर है. मौके पर मौजूद पुलिस वैधानिक कार्यवाही में जुटी है.



इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है
इससे पहले मुरादाबाद में नेशनल हाईवे-24 पर पंजाब से कामगारों को बिहार ले जा रही तेज़ रफ़्तार बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद तेज़ रफ़्तार बस डिवाइडर पर चढ़ती हुई दूसरी तरफ़ सड़क से उतरकर एक प्लाट की दीवार तोड़ती हुई अंदर जाकर रुक गई. हादसे के बाद वहां चीख़-पुकार मच गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में सवार कामगारों को बाहर निकाला. बस में 80 कामगार सवार थे. हादसे में 2 कामगारों की मौत हो गई, वहीं 30 कामगार घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज