होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, घर में ही पकड़ा गया और फिर...

यूपी: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, घर में ही पकड़ा गया और फिर...

यूपी: संभल में गांव वालों ने प्रेमी को रात भर जानवरों संग बांध कर रखा. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी: संभल में गांव वालों ने प्रेमी को रात भर जानवरों संग बांध कर रखा. (सांकेतिक तस्वीर)

UP News: यूपी के संभल में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. ग्रामीणों ने प्रे ...अधिक पढ़ें

  • News18India
  • Last Updated :

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में एक प्रेमी को रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर जाना महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा और सुबह होते ही उसे पेड़ से बांध दिया. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया. इस घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, नखासा थाना क्षेत्र के गांव में अमरोहा जिले के आदमपुर थाना इलाके का रहने वाला प्रेमी रात के वक्त अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जहां ग्रामीणों ने युवक को देखा तो शोर मचा दिया और युवक को पकड़कर रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांध दिया. इतना ही नहीं, उसे गांव वालों ने पीटा भी. हालांकि, सुबह होने पर ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांध दिया.

फिलहाल, पुलिस ने गांव की युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, आरोपी की तहरीर के आधार पर ग्रामीणों पर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. उधर पूरी घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

वायरल फोटो से हुआ खुलासा
पूरे मामले का खुलासा भी तब हुआ, जब रस्सी में जकड़े युवक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराया. एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि लड़की सैनी समाज की है और लड़का दलित है. लड़की पक्ष की ओर से रेप और लड़के की तरफ से मार-पीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Tags: Sambhal News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें