होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /संभल से राेंगटे खड़ा करने वाला Video Viral, जिला अस्पताल में बच्ची का शव नोचता दिखा कुत्ता

संभल से राेंगटे खड़ा करने वाला Video Viral, जिला अस्पताल में बच्ची का शव नोचता दिखा कुत्ता

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

संभल (Sambhal) सीएमओ ने जिला अस्पताल के एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है. वहीं डॉक्टर और फार्मासिस्ट से जव ...अधिक पढ़ें

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग जिला अस्पताल प्रशासन की संवेदनहीनता पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. उधर यूपी में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ये वीडियो ट्वीट किया गया है और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की गई है. उधर वीडियो वायरल होने के बाद संभल जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

    वार्ड ब्वॉय और स्वीपर पर निलंबित, डॉक्टर से जवाब तलब

    जानकारी के अनुसार गुरुवार को दुर्घटना की शिकार बच्ची की मौत हो गई थी, जिसके बाद अस्पताल परिसर में ये शव स्ट्रेचर पर रखा गया था. मामले में सीएमओ ने एक वाडॅ ब्वॉय और स्वीपर को निलंबित कर दिया है. वहीं डॉक्टर और फार्मासिस्ट से जवाब तलब किया गया है. वहीं घटना को लेकर जांच कमेटी गठित कर दी गई है.




    सपा ने किया ट्वीट

    मामले में समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, “संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक तस्वीर आई सामने. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्तों ने नोच कर खाया. जांच करा लापवाही बरतने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई. शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना!”

    बता दें 20 सेकेंड के इस वीडियो में कुत्ता स्ट्रेचर पर बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिख रहा है. मन को झकझोर देखने वाली इस तस्वीर को लेकर संभल के जिला अस्पताल पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

    इनपुट: सुनील कुमार

    Tags: Sambhal, UP news updates, UP police, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें