अपना शहर चुनें

States

संभल में नाबालिग का रेप करने के बाद जिंदा जलाया, युवक गिरफ्तार, रासुका की कार्रवाई

संभल में करीब 70 प्रतिशत तक जल चुकी रेप पीड़िता को दिल्ली रेफर कर दिया गया है.
संभल में करीब 70 प्रतिशत तक जल चुकी रेप पीड़िता को दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मामले में आईजी रमित शर्मा (IG Ramit Sharma) ने कहा कि आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में बेटियों की सुरक्षा की सच्चाई बयां करती खबर सामने आई है. पहले से ही यहां महिला उत्पीड़न (Crime against Women) की घटनाएं थम नहीं रही थी, अब एक मामला नखासा थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां दुष्कर्म (Rape) के बाद आरोपी ने नाबालिग किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग (Torched) लगा दी. गंभीर रूप से झुलसी किशोरी को दिल्ली रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि वह 70 प्रतिशत झुलस गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मामले में आईजी रमित शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी.

पूरा मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है. यहां पड़ोस के ही एक युवक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर पीड़ित किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाने का आरोप है. आरोप है कि घर में पीड़िता को अकेला देखकर पड़ोसी युवक उसे खींच कर बाहर ले गया और रेप की घटना को अंजाम दे डाला. परिजनों से शिकायत करने और पुलिस में जाने पर आरोपी ने नाबालिग पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी, जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई.


पीड़िता गंभीर हालात में दिल्ली रेफर
वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में झुलसी किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि दुष्कर्म के बाद किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर मारने की कोशिश करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Sambhal nakhasa1
आलोक कुमार जायसवाल, एएसपी, संभल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि किशोरी 70 प्रतिशत झुलस गई है और उसे दिल्ली रेफर किया गया है.

रिपोर्ट: सुनील कुमार

ये भी पढ़ेंं: नेहरू काल से लेकर मोदी राज में भी देश की सियासत की अहम धुरी हैं मुलायम

पार्किंग को लेकर बिफरे DM ने व्यापारी को मारा थप्पड़, फिर पुलिस ने भी पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज