लाइव टीवी

संभल: अल्ट्रासाउंड सेंटर के अंदर युवती की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या
Sambhal News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 2:35 PM IST
संभल: अल्ट्रासाउंड सेंटर के अंदर युवती की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या
अल्ट्रासाउंड सेंटर के अंदर दुपट्टे से गला दबाकर यु्वती की हत्या

पुलिस ने सेंटर पर काम करने वाले नरेंद्र नामक किशोर ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है तथा अल्ट्रासाउंड सेंटर मालिक को हिरासत में ले लिया है. हत्या की वजहों की पुलिस जांच कर रही है.

  • Share this:
संभल. यूपी के संभल में अल्ट्रासाउंड सेंटर (Ultrasound Center) में काम करने वाली युवती की रविवार रात गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने अल्ट्रासाउंड सेंटर के मालिक को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना गुन्नौर थाना के कस्बा बबराला की है. जहां अमरोहा जनपद के हसनपुर का अशोक राणा अल्ट्रासाउंड सेंटर चलाता है. बिजनौर जनपद (24) साल की युवती सेंटर में काम करती थी. रोज की तरह वह सेंटर में ही सोई हुई थी. करीब आधी रात को हत्यारे गेट की जाली तोड़कर अल्ट्रासाउंड सेंटर में घुसे और युवती की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने सेंटर पर काम करने वाले नरेंद्र नामक किशोर ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है तथा अल्ट्रासाउंड सेंटर मालिक को हिरासत में ले लिया है. हत्या की वजहों की पुलिस जांच कर रही है. उधर, पुलिस हत्यारों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं. अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है. युवती के परिवार वाले संभल नहीं पहुंचे हैं, लेकिन बबराला में हुई हत्या की इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है.



रिपोर्ट- सुनील कुमार



ये भी पढ़ें:

बहराइच: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

काशी की गलियों में 'प्याज' को लेकर फिल्मी डायलॉग के लगे पोस्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading