अपना शहर चुनें

States

पीएम और सीएम का फैन हुआ ये युवक, सिर पर लिखवाया मोदी और योगी

सिर पर मोदी और योगी लिखवाने वाला युवक
सिर पर मोदी और योगी लिखवाने वाला युवक

संभल के गांव नारंगपुर के श्याम यादव पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के इतने दीवाने हैं कि उन्होंने अपने सिर पर एक ओर मोदी और दूसरी और योगी लिखवा लिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव का क्रेज भी युवाओं पर खूब चढ़ा दिख रहा है. दो चरण के मतदान हो चुके हैं. अब तीसरे चरण में यूपी की 10 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है. इस चरण में कई दिग्गजों को सियासी इम्तिहान से गुजरना है. इस बीच यूपी के संभल में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक युवक में अलग दीवानगी देखने को मिली है. इस युवक ने अपने सिर पर मोदी और योगी लिखवा लिया. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

संभल के गांव नारंगपुर के श्याम यादव पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के इतने दीवाने हैं कि उन्होंने अपने सिर पर एक ओर मोदी और दूसरी और योगी लिखवा लिया है. श्याम की मानें तो संभल से बीजेपी प्रत्याशी ही जीतेगा. श्याम ने कहा कि उनके पैत्रक गांव में यादव, जाटव समेत भारी तादात में लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है.

एक तरफ मोदी तो दूसरी तरफ योगी.




ये भी पढ़ें- मतदान के दिन अचानक ससुराल पहुंचीं हसीन जहां, पति मोहम्मद शमी के लिए कही ये बात
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण की 95 सीटों पर करीब 68 फीसदी लोगों ने मतदान किया. इन 95 सीटों पर 2014 में 65 फीसदी वोटिंग पड़ी थी. पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में 3 फीसदी अधिक वोट पड़े हैं. जबकि 2009 के चुनाव में 62.49 फीसदी वोट पड़े थे. इनमें उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर 66.06 प्रतिशत मतदान हुआ.

(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें-

सिद्धू की PM मोदी पर विवादित टिप्‍पणी, कहा- आए थे मां गंगा के लाल बनके, जाओगे राफेल...

लोकसभा चुनाव 2019: इस बार साढे़ 15 लाख से ज्यादा 'कृष्ण-अर्जुन' चुनेंगे सरकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज