UP: संतकबीर नगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत से मचा कोहराम

संतकबीर नगर में भीषण सड़क हादसा

संतकबीर नगर में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के रुद्रपुर थानाक्षेत्र के मांगा कोडर गांव के निवासी संदीप पंजाब (Punjab) के लुधियाना में जीविकोपार्जन करते हैं. वह यहां पर पत्नी, बच्चों व अन्य लोगों के साथ रह रहे थे.

  • Share this:

संतकबीरनगर. उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Santkabirnagar) में रविवार सुबह गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास खड़ी ट्रक से पिकअप टकरा गई. इस हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं पिकअप चालक घायल हो गया. चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के रुद्रपुर थानाक्षेत्र के मांगा कोडर गांव के निवासी संदीप पंजाब के लुधियाना में जीविकोपार्जन करते हैं. वह यहां पर पत्नी, बच्चों व अन्य लोगों के साथ रह रहे थे. कोरोना लॉकडाउन में जीविका प्रभावित हुई तो वह अपनी स्वयं की पिकअप में बेटे अमन व अभिमन्यु, पत्नी गुड़िया तथा सास तारा देवी के संग अपने गांव जा रहे थे. पिकअप स्वयं संदीप चला रहे थे. वह रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास पहुंचे थे.

किसी ने मुझे एक कहानी लिखकर भेजी, सोचा आप सब के साथ शेयर कर लूंं: प्रियंका गांधी

बताया जा रहा है कि हल्की हवा के झोंके के बीच संदीप को झपकी आ गई. इसकी वजह से यहां पर सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से पिकअप टकरा गई. पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में इनके बेटे अमन व अभिमन्यु, पत्नी गुड़िया तथा सास तारा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप चालक संदीप को भी चोटें आई है. वह बाल-बाल बच गए. सूचना मिलने पर पर इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी के इंचार्ज के अलावा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे. इसकी सूचना मृतक के परिवार के सदस्यों को दी. मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज