अपना शहर चुनें

States

संतकबीर नगर: ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत, राहगीर की मौत, कई यात्री घायल

संत कबीर नगर में बस और ट्रक के एक्सीडेंट में एक की मौत हो गई है, कई घायल हैं.
संत कबीर नगर में बस और ट्रक के एक्सीडेंट में एक की मौत हो गई है, कई घायल हैं.

एक्सीडेंट शहर कोतवाली क्षेत्र के भुवरिया नेशनल हाइवे-28 पर हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले साइकिल सवार राहगीर की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

  • Share this:
संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Saint Kabir Nagar) में कोहरे का कहर देखने को मिला है. यहां दिल्ली (Delhi) से सवारी लेकर बिहार (Bihar) जा रही बस की ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे में एक राहगीर की मौत हो गई है, वहीं बस में सवार करीब 12 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. एक्सीडेंट शहर कोतवाली क्षेत्र के भुवरिया नेशनल हाइवे-28 पर हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले साइकिल सवार राहगीर की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एनएच-28 भुवरिया चौराहे के निकट का है, जहां पर ये बड़ा हादसा हुआ. आपको बता दें कि दिल्ली से बिहार जा रही एसी बस एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर ट्रक से जा भिड़ी. जिसके चलते ये भीषण हादसा हुआ. जिसमें साइकिल सवार की जहां मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

कोहरा बना हादसे का प्रमुख कारण



दअरसल इस हादसे के पीछे घना कोहरा भी एक बड़ा सबब बन कर सामने आया, जिसके चलते रोड पार कर रहे साइकिल सवार को बस चालक देख नहीं सका. इसी के चलते उसको टक्कर मारने के बाद बस खुद भी अनियंत्रित होकर ट्रक से जा भिड़ा, जिसके चलते ये बड़ा हादसा हुआ. एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि हादसे में एक स्थानीय शख्स की मौत हो गई है, वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इनपुट: अमित अग्रहरि

ये भी पढ़ें:

JNU हिंसा पर स्मृति ईरानी बोलीं- शैक्षणिक संस्थानों को राजनीति का अखाड़ा न बनाएं

JNU हिंसा के बाद AMU, BHU और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी को लेकर अलर्ट जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज