अपना शहर चुनें

States

संतकबीरनगर में बोले अखिलेश- चौकीदार हट जाएगा तो 'ठोकिदार' भी हटेगा

पूर्व मुख्यमंत्री आखिलेश यादव
पूर्व मुख्यमंत्री आखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि पिछले चार चरणों की तरह लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान में भी सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ने भाजपा को कोसों दूर छोड़ दिया है.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को संतकबीर नगर में चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान सपा प्रमुख ने कहा कि कहा कि भाजपा कहती है कि हमारा गठबंधन महामिलावट है. हम कहते हैं कि यह महापरिवर्तन का गठबंधन है.

सपा प्रमुख ने कहा कि चौकीदार हट जाएगा तो 'ठोकिदार' भी हटेगा. ये काम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता करेंगे. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि पिछले चार चरणों की तरह लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान में भी सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ने भाजपा को कोसों दूर छोड़ दिया है. बता दें कि ठोकिदार से उनका तात्‍पर्य मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से है.

'बीजेपी खेमे में घबराहट'



अखिलेश ने कहा कि महागठबंधन से भाजपा खेमे में घबराहट व बौखलाहट है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले दो चरणों के मतदान में भी गठबंधन को जनता का समर्थन व विश्वास हासिल होगा. महागठबंधन के प्रत्याशी भीष्मशंकर उर्फ कुशल तिवारी के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की नींव झूठ पर टिकी है. यह गठबंधन बीजेपी की नींव हिलाने वाला है.
उन्होंने कहा कि पीएम आतंकवाद पर भाषण दे रहे है. वहीं बीजेपी से 7 साल का हिसाब लेना है. किसानों की समस्या पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसानों को लागत नहीं मिल रही है. अखिलेश ने कहा कि यूरिया की बोरी से 5 किलो चोरी कर लिया और अब वहीं रुपया 2000 हमें वापस कर रहे हैं.
कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए उन्होंने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम ने कहा कि बाबा जी को लैपटाप चलाना नहीं आता इसलिए लैपटाप वितरण बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें:

तस्वीरों में देखिए 'चार्टर प्लेन' से लेकर बुलेट तक की सवारी करते यूपी के बाहुबली MLA राजा भैया

वीडियो वायरल करने के पीछे BJP की साजिश, जांच की मांग: तेज बहादुर या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज