अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव: वोट के साथ 'नोटों' की गड्डियां मांगते कांग्रेस उम्मीदवार भालचंद यादव

बता दें कि एक बार सपा और दूसरी बार बसपा से सांसद चुने जाने के बाद भालचंद यादव इस बार कांग्रेस के टिकट पर संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं. टिकट मिलने के बाद जिले में पहुंचे भालचंद यादव का समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 10:04 AM IST
  • Share this:
संतकबीरनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व सांसद भालचंद यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया. पर्चा दाखिला के बाद हुई जनसभा के दौरान भालचंद यादव ने मंच से ही कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए रुपए नहीं है. उन्‍होंने भीड़ में उपस्थित कार्यकर्ताओं से वोट मांगे और नोटों की गड्डियां लेना शुरू कर दिया. भालचंद यादव संतकबीरनगर से दो बार सांसद रहे हैं. फिलहाल इस मामले में कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व सांसद भालचंद यादव की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया हैं. कांग्रेस प्रत्याशी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक बार सपा और दूसरी बार बसपा से सांसद चुने जाने के बाद भालचंद यादव इस बार कांग्रेस के टिकट पर संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं. टिकट मिलने के बाद जिले में पहुंचे भालचंद यादव का समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया था. नामांकन के बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए भालचंद यादव ने लोगों से चुनाव में लोगों से एक वोट देने के साथ 10 नोट देने की अपील की.

कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव




उन्होंने कहा कि दो बार सांसद रहने के बाद भी मेरे पास कुछ नहीं है. जो कुछ था वह जनता के बीच खर्च कर दिया. उनके पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं है. उन्होंने जनसभा में लोगों से एक वोट के साथ 10 नोट देने की अपील की और अपनी झोली फैला दी. उनके समर्थकों ने भरी सभा में उन्‍हें नोट देना शुरू कर दिया.
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

ये भी पढ़ें: रामपुर लोकसभा सीट सबसे अधिक संवेदनशील, ADG खुद करेंगे निगरानी

ये भी पढ़ें: चुनावी शोरगुल के बीच कहां लापता हो गई फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 

 

 

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज