• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • संतकबीरनगर Lockdown 2.0: ठेले पर बुजुर्ग बाबा को लादकर दर-दर भटकती बेटियां!

संतकबीरनगर Lockdown 2.0: ठेले पर बुजुर्ग बाबा को लादकर दर-दर भटकती बेटियां!

ठेले पर बुजुर्ग बाबा को लादकर दर-दर भटकती बेटियां!

ठेले पर बुजुर्ग बाबा को लादकर दर-दर भटकती बेटियां!

धनघटा के कठवतिया गांव की रहने वाली बच्ची संजना अपने बाबा का इलाज कराने गोरखपुर के सिकरीगंज कस्बे जा रही थी. जिसे सिकरीगंज बॉर्डर पर पुलिस ने रोक लिया.

  • Share this:
संतकबीरनगर. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण को तेजी से फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में यूपी के संतकबीरनगर जिले में मासूम बच्चियां अपने बाबा के इलाज के लिए दर-दर भटक रही हैं. दरअसल धनघटा के कठवतिया गांव की रहने वाली बच्ची संजना बहन के साथ अपने बाबा का इलाज कराने गोरखपुर के सिकरीगंज कस्बे जा रही थी. जिसे सिकरीगंज बॉर्डर पर पुलिस ने रोक लिया और उसे लॉकडाउन का हवाला देकर वापस लौटा दिया.

बता दें कि संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के कठवतिया गांंव की रहने वाली मासूम संजना पर लॉकडाउन एक मुसीबत का पहाड़ बनकर टूटा है. अपने बीमार बुजुर्ग बाबा राजदेव को ठेले पर लादकर खुद उसे खींचकर 7 किलोमीटर तक गोरखपुर के सिकरीगंज कस्बे इलाज करवाने के लिए निकली. वहीं सिकरीगंज बॉर्डर पर तैनात पुलिस के जवानों ने उसे लॉकडाउन का हवाला देकर वापस लौटा दिया. जिसके चलते वो अपने बुजुर्ग बाबा का इलाज नहीं करवा पाई और निराश होकर ठेले को खींचते घर वापस हो गयी.

यूपी में अबतक 2115 केस, 36 लोगों की कोरोना से मौत
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अब तक 2115 केस सामने आए हैं. जिनमें 1602 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 2115 में से 477 पेशेंट पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 36 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 60 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं. जिनमें से 7 जिले वर्तमान में कोरोना से मुक्त होने में सफल हुए हैं. 15 जिलों में अभी भी कोरोना का कोई केस नहीं मिला.

ये भी पढे़ं:- 

लखीमपुर खीरी: क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों के लिए शुरु हुई योगा क्लास
CM योगी आदित्यनाथ की प्रवासी मजदूरों से अपील- धैर्य रखें, जल्द होगी घर वापसी
'मुल्क' से जुड़ा है ऋषि कपूर और यूपी का नाता, इन शहरों में हुई थी शूटिंग
Lockdown 2.0: लावलश्कर लेकर मथुरा पुलिस पहुंची बेबी अंकिता के घर, ये रही वजह

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज