संतकबीरनगर: पिता ने ईद के दिन अपनी दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट
Sant-Kabir-Nagar News in Hindi

संतकबीरनगर: पिता ने ईद के दिन अपनी दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट
दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट

पुलिस (Police) के मुताबिक आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है. तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

  • Share this:
संतकबीरनगर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसी बीच संतकबीरनगर जिले (Sant kabir nagar) के बेलहर इलाके में रविवार की देर शाम शोर मचाने से नाराज बाप ने ईंट से सिर पर वार कर दो मासूम बेटियों की हत्या (Murder) कर दी. गांव मे हुए डबल मर्डर के चलते पूरे इलाके में ईद की खुशियां मातम में बदल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पिता को हिरासत में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना संतकबीरनगर जिले के बेलहर इलाके के बनेथू गांव की है. जानकारी के मुताबिक बेलहर इलाके के बनेथू गांव निवासी 35 वर्षीय जैनुल आबदीन का डेढ़ साल पहले पत्नी शाहिदा खातून से तलाक हो गया था. जैनुल आबदीन के साथ उसकी दो बेटियां पांच वर्षीय मोसिबा खातून और ढाई वर्षीय अलसीबा खातून रहती थी. बताया जा रहा है कि शाम को दोनों मासूम बेटियां शोर मचा रही थीं. उसी से नाराज होकर पिता जैनुल आबदीन ने ईंट से सिर कूंच कर दोनों बेटियों की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है. तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस की टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. बनेथू गांव में ईद के दिन दो लोगों की हत्या के बाद इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है.



ये भी पढ़ें:



एटा: कोरोना की जंग में सुरक्षा कवच का काम करेगा ‘सोशल डिस्टेंसिंग अलार्म’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading